main page

नहीं रहे फिल्म 'मेहंदी' के एक्टर फराज खान,पूजा भट्ट बोलीं- 'नहीं पूरी होगी कमी'

04 November, 2020 12:47:21 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के को-स्टार फराज खान ने 46 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। फराज खान काफी लंबे से हॉस्पिटल में भर्ती थे। उन्हें न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के को-स्टार फराज खान ने 46 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। फराज खान काफी लंबे से हॉस्पिटल में भर्ती थे। उन्हें न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया था।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता को पिछले साल से लगातार हो खांसी की शिकायत थी और उनके सीने में इन्फेक्शन भी था। फराज के निधन से पूरी बाॅलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी एक्टर निधन पर शोक जाहिर किया। पूजा ने ट्वीट कर लिखा- 'भारी मन से मैं इस खबर को ब्रेक कर रही हूं कि फराज खान, मुझे विश्वास है उन्होंने हम सबको एक बेहतर जगह के लिए छोड़ दिया है। आपकी मदद और शुभकामनाओं के लिए सभी का आभार व्यक्त करती हूं जब सबसे ज्यादा जरूरत थी। कृपया उनके परिवार को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। जो शून्य वो पीछे छोड़कर गए हैं उसे भरना असंभव होगा।'

Bollywood Tadka

बता दें कि पूजा भट्ट ने कुछ दिनों पहले एक्टर के फाइनेंसियल हेल्प भी की थी। इसके साथ ही उन्होंने सभी फैंस से यह भी रिक्वेस्ट की थी कि वो सभी अपने मुताबिक मदद के लिए आगे आएं। बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान भी फराज की मदद के लिए आगे आए थे। सलमान खान ने हॉस्पिटल का सारा खर्चा उठाया था। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो फराज खान ने 90 दश्क के अंत और  2000 के शुरुआत में इंडस्ट्री में काफी मशहूर रहे। फराज ने 'फरेब', 'पृथ्वी', 'मेहंदी', 'दुल्हन बनूं मैं तेरी', 'दिल ने फिर याद किया', 'चांद बुझ गया' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। फिल्मों के अलावा एक्टर टीवी शोज में भी नजर आए। उन्होंने 'लिपस्टिक', 'Ssshhhh...Koi Hai', 'सिंदूर तेरे नाम का', 'नीली आंखें' जैसे शोज में काम किया था।


mehndiactorfaraz khanpasses awaypooja bhattcondolencesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...