main page

Bollywood Top News: 'बबीता जी' ने की 'जेठालाल के बेटे' से सगाई! सुर्ख लंहगा पहन अब तक की सबसे सुंदर दुल्हन बनीं मीरा..

Updated 13 March, 2024 05:58:15 PM

मार्च महीने का 13वां दिन बी-टाउन से कई बड़ी खबरें लेकर आया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी और टप्पू की सगाई की खबर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। खबर है कि 36 साल की मुनमुन दत्ता ने 27 के राज अनादकट से सगाई कर ली है। इसके अलावा  प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने अपने सपनों के राजकुमार से शादी रचाई। मीरा सुर्ख लाल जोड़े में अब तक सबसे सुंदर दुल्हनिया बनीं। वहीं दूसरी तरफ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति उर्फ मोहिना कुमारी एक बार फिर मां बनने वाली हैं।

मुंबई: मार्च महीने का 13वां दिन बी-टाउन से कई बड़ी खबरें लेकर आया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी और टप्पू की सगाई की खबर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। खबर है कि 36 साल की मुनमुन दत्ता ने 27 के राज अनादकट से सगाई कर ली है। इसके अलावा  प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने अपने सपनों के राजकुमार से शादी रचाई। मीरा सुर्ख लाल जोड़े में अब तक सबसे सुंदर दुल्हनिया बनीं। वहीं दूसरी तरफ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति उर्फ मोहिना कुमारी एक बार फिर मां बनने वाली हैं। वहीं अब मोहिना कुमारी ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है। 
 'लकड़बग्घा' फेम स्टार अंशुमन झा और उनकी पत्नी सिएरा विंटर्स के घर में खुशियों ने दस्तक दी है। अंशुमन की पत्नी ने 10 मार्च को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। इतना ही नहीं पाकिस्तान में स्थित दिलीप कुमार का पुश्तैनी मकान ढहने की कगार पर है। पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें...

Engaged! 'बबीता जी' ने की 'जेठालाल के बेटे' से सगाई !

 

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते लंबे समय से मुनमुन का नाम जेठालाल के बेटे 'टप्पू 'उर्फ राज अनादकट संग जुड़ रहा है। वहीं अब खबर आ रही हैं कि 36 साल की मुनमुन दत्ता ने 27 के राज अनादकट से सगाई कर ली है।  

 

सुर्ख लंहगा पहन अब तक की सबसे सुंदर दुल्हन बनीं प्रियंक चोपड़ा की बहन मीरा

  प्रियंका चोपड़ा की एक और बहन अब सिंगल से मिंगल हो चुकी हैं। ये और कोई नहीं बल्कि उनकी कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा हैं। मीरा चोपड़ा ने 12 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल से शादी कर उन्हें अपना हमसफर बना लिया। कपल ने  जयपुर के ब्यूना विस्टा लक्जरी गार्डन स्पा रिसॉर्ट  में परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के सामने में सात फेरे लिए।पेस्टल कलर के लंहगे को छोड़ मीरा चोपड़ा सुर्ख लाल रंग जोड़े में दुल्हनिया बनीं।   


दूसरी बार मां बनने जा रही हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति

 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति उर्फ मोहिना कुमारी बीते कई दिनों से अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थीं। खबरें थी कि सतपाल महाराज की बहू रानी और रीवा वंश की राजकुमारी यानि एक्ट्रेस मोहिना कुमारी एक बार फिर मां बनने वाली हैं। वहीं अब मोहिना कुमारी ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है। जी हां, मोहिना के घर एक बार फिर नन्हें मुन्ने बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है।


BFF Goals: डिनर डेट के बाद दिशा का हाथ थाम रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं मौनी

कहते हैं दो हीरोइन कभी दोस्त नहीं हो सकती है लेकिन बॉलीवुड में ऐसी हसीनाओं की भी कमी नहीं जो अपने कोस्टार से अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और दोस्त पर जान भी छिड़कती हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस दिशा पटानी और मौनी राॅय का नाम भी शामिल है। दिशा पटानी और मौनी रॉय इस खास रिश्ते को साझा करती हैं जो इंडस्ट्री में बहुत कम देखने को मिलता है। दिशा पटानी और मौनी रॉय की दोस्ती हर गुजरते साल के साथ और मजबूत होती गई।

 

अवॉर्ड नाइट में स्टार्स का मेला

 

मंगलवार रात मुंबई में गोल्डन चॉइस अवॉर्ड हुए जहां सितारों का मेला लगा। विक्रांत मैसी से लेकर नेहा धूपिया तक, सभी बहुत कमाल के लुक में इवेंट में पहुंचे। किसी ने क्लासी अंदाज दिखाया तो किसी का स्टाइल गेम देख हर कोई फिदा हो गया।

महाकाल की शरण में गोविंदा

 बाॅलीवुड स्टार्स की भगवान में बेहद ही ज्यादा आस्था होती है। ये स्टार्स अपने काम में भले ही कितने की बिजी क्यों ना हो लेकिन भगवान की पूजा करने के लिए देश के अलग-अलग मंदिरों में पहुंचते हैं। वहीं उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में तो आए दिन कोई ना कोई स्टार्स जरूर नतमस्तक होता है। हाल ही में एक्टर गोविंदा बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे।  


खूबसूरत अंदाज में पति अली फजल संग इवेंट में पहुंचीं प्रेग्नेंट ऋचा

 बाॅलीवुड के पाॅपुलर कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद ऋचा ने अली संग कई बार एक साथ पब्लिकली अपीयरेंस दे चुकी हैं। वहीं बीते दिन भी क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड 2024 के मौके पर प्रेग्नेंट ऋचा पति अली संग स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। अवार्ड नाइट के लिए ऋचा ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया था। एक्ट्रेस व्हाइट कलर की एम्ब्राइडरी वाले ब्लू सूट में बला की खूबसूरत दिखीं।

 

Video: 'जब तक तुम्हारा बाप जिंदा है....भरी महफिल में तीनों बच्चों के लिए ये क्या बोल गए शाहरुख खान  

साल 2023 बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के लिए बेहद खास रहा। शाहरुख ने बीते साल बैक-टू-बैक तीन सुपरहिट फिल्में देकर बॉक्स ऑफिस पर भूचाल ला दिया था अब शाहरुखअवॉर्ड्स बटोरने में लगे हुए हैं ।जी हां...शाहरुख खान हाल ही में एक अवॉर्ड इवेंट का हिस्सा बने थेजहां उन्हें जवान के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड लेने के बाद शाहरुख खान ने स्टेज पर अपने बच्चों और पत्नी को एक मैसेज दिया हैजिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

कीड़े के काटने से उर्फी जावेद को हुआ इंफेक्शन

 

बिग बाॅस ओटीटी फेम  उर्फी जावेद अपने लुक्स से तो लाइमलाइट बटोरती ही हैं। वह कब कैसी और कितनी बोल्ड आउटफिट पहनकर सामने आ जाए इस बात का कोई अंदाज नहीं लगा सकता। इसके साथ ही उर्फी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव नजर आती हैं और फैंस के टच में रहती हैं। उर्फी अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं। अब उर्फी ने एक फोटो शेयर करके बताया कि उनके चेहरे पर इंफेक्शन हो गया है। तस्वीर में वह अपने आधे चेहरे को हाथ से छुपाते हुए दिख रही हैं। उनके आधे चेहरे पर उर्फी निशान दिखाई दे रहे हैं। 

 


घर आई लक्ष्मी: पिता बने 'लकड़बग्घा' फेम अंशुमन झा

 

 'लकड़बग्घा' फेम स्टार अंशुमन झा और उनकी पत्नी सिएरा विंटर्स इस समय सातवें आसमान पर हैं। हो भी क्यों ना आखिर कपल के घर में खुशियों ने दस्तक दी है। अंशुमन की पत्नी ने 10 मार्च को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। कपल ने अपनी लाडली का नाम तारा रखा है। 


पाकिस्तान में ढहने की कगार पर दिलीप कुमार का पुश्तैनी घर

 

  बॉलीवुड के लेजेंड, स्वर्गीय एक्टर दिलीप कुमार का पुश्तैनी मकान बड़ा खतरा बन आया है। पाकिस्तान में स्थित दिलीप कुमार का पुश्तैनी मकान ढहने की कगार पर है। ये तो हम सब जानते हैं कि दिलीप कुमार की जड़ें पाकिस्तान में थीं और वहां उनका पुश्तैनी घर आज भी है। मगर अब ये घर काफी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।


छूटा बाबुल का अंगना....कन्यादान के समय इमोशनल हो गई थीं मीरा चोपड़ा

 

प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा ने 12 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल से शादी कर उन्हें अपना हमसफर बना लिया।कपल ने  जयपुर के ब्यूना विस्टा लक्जरी गार्डन स्पा रिसॉर्ट  में परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के सामने में सात फेरे लिए। शादी के कुछ देर बाद ही मीरा ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर दी थी जिन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया।  मीरा की शादी भले ही उतने भव्य स्तर पर नहीं हुई हो, लेकिन उनके ब्राइडल लहंगे से लेकर ग्रूम के साथ उनकी केमिस्ट्री जिस तरह से फोटोज में कैद हुई, उसने हर पिक को उतना ही स्टनिंग बना दिया, जितनी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें थीं। अब मीरा की शादी के मंडप से कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं जिसमें दुल्हनिया कन्यादान के वक्त काफी इमोशनल नजर आ रही हैं।   

Content Writer: Smita Sharma

Munmun DuttaRaj AnadkatMohena KumariDisha PataniMouni RoyGovindaRicha ChadhaShah rukh KhanUorfi JavedMeera ChopraDilip KumarBollywoodTelevision

loading...