main page

कपिल ने लिया सिद्धू से पंगा, जज की कुर्सी से हटाने की कोशिश

Updated 15 August, 2017 02:00:40 PM

कपिल शर्मा की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। अब कपिल के साथ नया विवाद जुड़ा है और इस बार कोई और नहीं बल्कि शो के मेहमान नवजोत सिंह सिद्धू है।

मुंबई: कपिल शर्मा की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। अब कपिल के साथ नया विवाद जुड़ा है और इस बार कोई और नहीं बल्कि शो के मेहमान नवजोत सिंह सिद्धू है। 

सूत्रों की मानें सिद्धू को तेज बुखार था। ऐसे में कपिल ने सिद्धू के लौटने का इंतजार नहीं किया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया। यह बात सिद्धू को नागवार गुजरी और उन्होंने कपिल को फोन कर काफी कुछ बोला। हालांकि कपिल ने सिद्धू को पूरी बात समझाने की कोशिश की, लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। 

जानकारी के मुताबिक सिद्धू द्वारा इस तरह नाराजगी जताने के बाद कपिल की टीम ने तत्काल अर्चना पूरन सिंह को फोन किया और बताया कि उन्हें शूटिंग के लिए नहीं आना है। इस शो में मेहमान के रूप में जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा को शामिल होना था। गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कई बार कपिल के शो के लिए टाइम एडजस्ट‍ किया है, उस समय भी जब उनका मुंबई में रहने का इंतजाम नहीं था। उन्होंने दो से तीन दिन पहले भी शो की शूटिंग की है, ताकि समय पर इसकी एडिटिंग की जा सके। ऐसे में कपिल द्वारा इतनी जल्दी अपना विकल्प खोजा जाना सिद्धू को नागवार गुजरा।
 

:

navjot singh siddhukapil sharmaThe Kapil Sharma show

loading...