main page

फंकी प्रिंट्स आउटफिट..ट्रेंच कोट...स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सोनम,ब्लैक शेड्स लगाए क्लासी दिखीं 'मिसेज अहूजा'

Updated 23 November, 2022 03:13:37 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी लाइफ के नए फेज को एन्जॉय कर रही हैं।  सोनम कपूर ने 20 अगस्त को पति आनंद आहूजा के साथ प्यारे से बेटे का स्वागत किया। कपल ने अपने बेटे का नाम वायु रखा है। सोनम इंस्टाग्राम पर बेटे की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बीच न्यू माॅम सोनम कपूर को बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।  हालांकि इस दौरान उनके बेटे वायु को उनके साथ नहीं देखा गया।

मुंबई: एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी लाइफ के नए फेज को एन्जॉय कर रही हैं।  सोनम कपूर ने 20 अगस्त को पति आनंद आहूजा के साथ प्यारे से बेटे का स्वागत किया। कपल ने अपने बेटे का नाम वायु रखा है। सोनम इंस्टाग्राम पर बेटे की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बीच न्यू माॅम सोनम कपूर को बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।  हालांकि इस दौरान उनके बेटे वायु को उनके साथ नहीं देखा गया।

Bollywood Tadka

सोनम ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश एंट्री की।  सोनम की इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि जब फैशन की बात आती है तो एक्ट्रेस इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। लुक की बात करें तो 'मिसेज अहूजा' फंकी प्रिंट्स वाली ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने मैचिंग जैकेट पहनी थी और ब्लैक ट्रेंच कोट के साथ लुक को स्टाइल किया था। सोनम ने लेयर्ड चेन, मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स से अपने  लुक को पूरा किया। हेयरस्टाइल की बात करें तो सोनम ने मैसी बन बनाया था।

Bollywood Tadka

सोनम ने अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए अजीबोगरीब सनग्लासेस भी पहने थे। उसने अपने लुक को पूरा करने के लिए हाई ब्लैक बूट्स पेयर किए थे। एयरपोर्ट पर सोनम ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोनम को आखिरी बार द ज़ोया फैक्टर में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ दुलकर सलमान थे। इसके अलावा सोनम ने फिल्म एके वर्सेज एके में स्पेशल अपीयरेंस थी।सोनम फिलहाल शोम मखीजा द्वारा निर्देशित 'ब्लाइंड' पर काम कर रही हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

New momSonam Kapoorstylish lookAirportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...