main page

Sexy! स्किनफिट ड्रेस में 'दिलबर गर्ल' ने दिखाया कर्वी फिगर, नोरा फतेही का दिलकश अंदाज देख फैंस का खुला रह गया मुंह

Updated 12 January, 2024 01:32:58 PM

बाॅलीवुड की दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपनी कातिलाना अदाओं और ग्लैमरस लुक्स से कहर ढाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। नोरा अक्सर अपने स्टाइलिंग सेंस से फैंस को फिदा होने के लिए मजबूर कर देती हैं। वह अपनी कर्वी फिगर और बॉडी टाइप के हिसाब से ही कोई भी ड्रेस कैरी करती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड की दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपनी कातिलाना अदाओं और ग्लैमरस लुक्स से कहर ढाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। नोरा अक्सर अपने स्टाइलिंग सेंस से फैंस को फिदा होने के लिए मजबूर कर देती हैं। वह अपनी कर्वी फिगर और बॉडी टाइप के हिसाब से ही कोई भी ड्रेस कैरी करती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देख फैंस का मुंह खुला रह गया है। इन तस्वीरों में वह सिल्वर वन पीस में नजर आ रही हैं। वह इस कट आउट वाली स्किनफिट ड्रेस में अपना कर्वी फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। बॉडी फिटेटिड ड्रेस में बेले डांसर को देख फैंस का भी मन डोल गया। फैंस नोरा के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। आइए डालते हैं नोरा फतेही की तस्वीरों पर एक नजर..

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Nora FatehiFlauntsCurvesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...