main page

Dreamy Things! फेरे लेने के बाद रणबीर-आलिया ने छलकाए जाम, Newly Wed कपल ने काटा 3 लेयर केक

Updated 15 April, 2022 10:50:16 AM

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने  14 अप्रैल को शादी के पवित्र बंधन में बंधे। कपल के सात फेरे लेने से 1 दिन पहले तक शादी की डेट को लेकर असमंजस बना हुआ था। कई तरह की अफवाहों और अटकलों के बीच मेहंदी, हल्दी की रस्म मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर ‘वास्तु’ अदा की गई और 14 अप्रैल को कपल ने करीबी और दोस्तों के बीच फेरे लिए। वहीं अब धीरे-धीरे कपल की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने  14 अप्रैल को शादी के पवित्र बंधन में बंधे। कपल के सात फेरे लेने से 1 दिन पहले तक शादी की डेट को लेकर असमंजस बना हुआ था। कई तरह की अफवाहों और अटकलों के बीच मेहंदी, हल्दी की रस्म मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर ‘वास्तु’ अदा की गई और 14 अप्रैल को कपल ने करीबी और दोस्तों के बीच फेरे लिए। वहीं अब धीरे-धीरे कपल की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

आलिया भट्ट अब मिसेज कपूर बन गई हैं और कपूर परिवार ने नई बहू का स्वागत खूब ठाठ से किया। सात फेरों के बाद कपूर हाउस में जमकर पार्टी हुई। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि फेरे लेने के बाद रणबीर-आलिया ने खूब जाम छलकाए। दोनों ने बाहों में बाहें डालकर वाइन पी। 

Bollywood Tadka

आलिया और रणबीर 3 लेयर केक काटकर जश्न मनाते दिखाई दे रहे है। इस दौरान दोनों के चेहरे पर काफी खुशी दिखाई दे रही है। एक दूसरे का हाथ थामे दोनों केक कट कर रहे है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

post weddingAlia BhattRanbir Kapoor3-tier cakechampagneBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...