FacebookTwitterg+Mail

प्रत्यूषा बनर्जी के EX-ब्वॉयफ्रेंड ने रचाई शादी, सोशल साइट पर शेयर की तस्वीर

pratyusha ex boyfriend rahul raj singh ties the knot with saloni sharma
16 November, 2018 10:11:28 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी को दुनिया छोड़े 2 साल बीत चुके हैं। प्रत्यूषा के Ex-बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। ये वहीं राहुल हैं जो अप्रैल 2016 में प्रत्यूषा की खुदकुशी की खबर सुन फूट-फूट कर रोते नजर आए थे। हाल ही में खबरें आईं हैं कि राहुल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा से शादी रचा ली है। 

PunjabKesari

राहुल ने बीते दिन अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरीज की है। इसकी जानकारी राहुल ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी और अपनी पत्नी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए दी।

PunjabKesari

तस्वीर शेयर करते हुए राहुल ने लिखा -''आज हम दोनों ने शादी कर ली है. हमने आजीवन साथ रहने और प्यार करने का वादा किया है। कृपया हमें अपना आशीर्वाद दें ताकि हम अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर सकें। इसी के साथ-साथ राहुल ने ये भी लिखा है कि जल्दी ही नई तस्वीरों को भी शेयर किया जाएगा।

PunjabKesari

बता दें राहुल राज का नाम तब चर्चा में आया था, जब उनकी गर्लफ्रेंड बालिका वधू फेम प्रत्यूषा बनर्जी की मौत हो गई थी। प्रत्यूषा ने 1 अप्रैल 2016 को अपने घर में आत्महत्या की थी ।राहुल पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।वहीं सलोनी शर्मा, राहुल की बिजनेस पार्टनर भीं हैं। प्रत्यूषा से पहले 2011-2015 तक राहुल और सलोनी रिलेशनशिप में थे। कहा जाता है कि सलोनी की वजह से अक्सर राहुल और प्रत्यूषा में लड़ाई होती थी हालांकि सलोनी ने प्रत्यूषा पर इल्जाम लगाया था कि वह उनके और राहुल के बीच में आई थीं। 


 


pratyusha banerjees ex boyfriend rahul raj singh tiesknot saloni sharma
loading...