main page

लव के सामने प्रियांक ने खोल दिया ये राज, बोले- मैं बेनाफशाह के साथ फिजिकल...

Updated 22 November, 2017 10:42:03 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस बीते हफ्ते बेनाफशाह घर से बेघर हुई हैं। घर में उनकी प्रियांक के साथ काफी नजदीकियां देखने को मिलीं। अब प्रियांक ने लव से बातचीत करते हुए कबूला कि उनके दिल में बेन के लिए फीलिंग्स पैदा हो गई थीं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस बीते हफ्ते बेनाफशाह घर से बेघर हुई हैं। घर में उनकी प्रियांक के साथ काफी नजदीकियां देखने को मिलीं। अब प्रियांक ने लव से बातचीत करते हुए कबूला कि उनके दिल में बेन के लिए फीलिंग्स पैदा हो गई थीं।

Bollywood Tadka

बिग बॉस के अनसीन वीडियो में वह लव त्यागी के साथ बातचीत करते हुए दिखे। प्रियांक ने कहा, रिलेशनशिप में रहने के बावजूद मैं बेनाफशाह के लिए फील करने लगा हूं. मुझे इस बात की खुशी है कि बेन और मैं शो में कभी भी एक-दूसरे के साथ फिजिकल नहीं हुए।

Bollywood Tadka

जबकि ऐसे मौके आ जाते हैं। लेकिन हमने यह सुनिश्चित किया है ऐसा ना हो। यह अच्छी बात है, क्योंकि मैं किसी को धोखा नहीं देना चाहता। प्रियांक कहते हैं, दिक्कत यह है कि मैं सच में अपनी गर्लफ्रेंड को खोना नहीं चाहता, लेकिन क्या करूं बेनाफशाह के लिए भी फीलिंग्स आ गई हैं और उसे भी आ गई हैं।

Bollywood Tadka

एक तरफ जहां प्रियांक बेनाफशाह के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार करने से नहीं चूक रहे, वहीं घर से निकलने के बाद बेन ने कहा कि प्रियांक के साथ मेरा रिश्ता बहुत साफ था। वो सिर्फ दोस्ती थी। जिन फुटेज में मैं उससे अपनी फीलिंग्स को मानने के लिए कर रही थी, वो सिर्फ मजाक था। मैं उसे बस परेशान करना चाहती थी। मैं उसे बता दूंगी कि यह सब बस मजाक था।

Bollywood Tadka

जब बेनाफशाह से उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- सिर्फ वो ही मेरा प्यार है और मुझे उस पर गर्व है कि उसने मुझ पर विश्वास रखा। वरुण जानता है कि मैं किस तरह की इंसान हूं। अगर मुझे शो में प्यार की तलाश होती तो मैं बाहर क्यों वरुण के बारे में सबको बताती? लोगों को मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर समझ नहीं आता और यह गलत साबित हो जाता है। शो में प्रियांक और बेन की नजदीकियों को देखकर प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने उनसे ब्रेकअप कर लिया है। इस पर उन्होंने कहा- दिव्या को बहुत सी बातें समझनी होंगी, मैं उससे बात करूंगी। हालांकि मेरे अलावा वो दूसरी चाजों को लेकर भी चिंतित हैं।

:

BIGG BOSSpriyank sharmaBenafsha Soonawallaluv tyagi

loading...