main page

ट्रेन से फैमिली ट्रिप पर निकले प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, पानी में खूब अठखेलियां करती दिखी 'निकयांका' की लाडली मालती

Updated 14 June, 2023 03:49:54 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बिजी शेड्यूल के बीच फैमिली के साथ टाइम स्पैंड करना अच्छे से जानती हैं। इन दिनों वह पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी संग फैमिली ट्रिप पर निकली हुई हैं, जहां से हाल ही में उन्होंने मस्ती टाइम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस प्रियंका चोपड़ा की फैमिली ट्रिप फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बिजी शेड्यूल के बीच फैमिली के साथ टाइम स्पैंड करना अच्छे से जानती हैं। इन दिनों वह पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी संग फैमिली ट्रिप पर निकली हुई हैं, जहां से हाल ही में उन्होंने मस्ती टाइम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस प्रियंका चोपड़ा की फैमिली ट्रिप फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


प्रियंका चोपड़ा ने फैमिली ट्रिप की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। निकयांका के ट्रिप की खास बात यह है कि वो इस बार किसी प्लेन से नहीं ब्लकि ट्रेन से घूमने निकले हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा अपने मम्मी पापा, पति और बेटी संग फुल मस्ती मूड में दिख रही हैं। वहीं निकयांका का लाडली मालती भी ट्रिप पर मजे करने से पीछे नहीं हैं।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में लिटिल एंजल पानी से खेलती हुई नजर आ रही हैं। वह अपनी क्यूट एक्टिविटीज से फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka

 

दूसरी ओर प्रियंका पति निक जोनस की बाहों में गजब पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस प्रियंका की फैमिली ट्रिप फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं और नन्ही मालती पर भी खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म 'लव अगेन' और सिटाडेल वेब सीरीज में देखा गया था। इसके अलावा वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी हैं।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka ChopraNick Jonasfamily tripTrainBollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...