main page

सालों बाद अब प्रियंका ने क्यों खोली बॉलीवुड की पोल? बोलीं- 'मैंने माफ कर दिया, बहुत पहले आगे बढ़ गई'

Updated 04 April, 2023 05:22:52 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। फिलहाल एक्ट्रेस इंडिया आई हुई हैं और अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। वहीं कुछ दिनों पहले प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर चौकाने वाले खुलासे किए थे और बताया था कि उन्होने हॉलीवुड का रास्ता क्यों अपनाया। अब हाल ही में पीसी ने अपनी अपकमिंग सीरीज सिटाडेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने इस मुद्दे पर बोलना क्यों चुना।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। फिलहाल एक्ट्रेस इंडिया आई हुई हैं और अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। वहीं कुछ दिनों पहले प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर चौकाने वाले खुलासे किए थे और बताया था कि उन्होने हॉलीवुड का रास्ता क्यों अपनाया। अब हाल ही में पीसी ने अपनी अपकमिंग सीरीज सिटाडेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने इस मुद्दे पर बोलना क्यों चुना।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रियंका चोपड़ा ने खुलकर बात करते हुए कहा, “जब मैं पॉडकास्ट पर थी, तो मुझसे मेरे जर्नी के बारे में पूछा गया। मैंने उस बारे में बात की थी जब मैं छोटी थी, जब मैं 10 या 15, 22, 30 या 40 साल की थी। मैं अपनी जर्नी की सच्चाई के बारे में बात कर रही थी। अब, मैं अपनी लाइफ के उस स्टेप के बारे में बात करने के लिए कॉन्फीडेंट थी। मुझे लगता है कि अब मैं जहां हूं, वहां पर मुझे इस बारे में बात करना ठीक लगा। मुझे लगता है कि मेरे साथ जो हुआ, वो बहुत उथल-पुथल वाली सिचुएशन थी। हालांकि, मैंने उन्हें माफ कर दिया। मैं बहुत पहले आगे बढ़ गई, फिर मैंने इसके साथ खुद को मोल्ड कर लिया ।

 

 

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट पर एक इंटरव्यु में खुलासा किया था कि  मुझे बॉलीवुड में एक किनारे में धकेला जा रहा था। इंडस्ट्री के लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, मैंने लोगों के साथ इसे शेयर भी किया था, हालांकि मैं उस राजनीति में बेहतर नहीं थी। आखिरकार, थककर मैंने ब्रेक लेने का फैसला लिया। मैंने अमेरिका का रास्ता चुन लिया।


 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka ChopraboycottBollywoodHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...