main page

हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रैडली थॉमस की पत्नी ने किया सुसाइड, होटल की बालकनी से कूदकर दी जान

Updated 03 February, 2024 02:18:40 PM

लियोनार्डो डिकैप्रियो की ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' के प्रोड्यूसर ब्रैडली थॉमस पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। खबर है कि लियोनार्डो डिकैप्रियो पत्नी ने सुसाइड कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रैडली थॉमस की पत्नी ने कुछ दिन पहले लॉस एंजेलिस के एक होटल में खुदकुशी कर ली। 32 साल की इसाबेल थॉमस एक ब्रिटिश डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर थीं।

लंदन: लियोनार्डो डिकैप्रियो की ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' के प्रोड्यूसर ब्रैडली थॉमस पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। खबर है कि लियोनार्डो डिकैप्रियो पत्नी ने सुसाइड कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रैडली थॉमस की पत्नी ने कुछ दिन पहले लॉस एंजेलिस के एक होटल में खुदकुशी कर ली। 32 साल की इसाबेल थॉमस एक ब्रिटिश डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर थीं।

Bollywood Tadka

लॉस एंजेलिस काउंटी मेडिकल एग्जामिनर अधिकारियों के ऑनलाइन रिकॉर्ड्स के मुताबिक, Isabelle Thomas ने होटल एंजलेनो की बालकनी से कूदकर जान दे दी। घटना 29 जनवरी की है। उन्हें काफी चोटें आईं और ट्रॉमैटिक इंजरी हुई लेकिन मेडिकल टीम के मौके पर पहुंचने से पहले ही इसाबेल थॉमस की मौत हो गई। 

Bollywood Tadka

 

 

 घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। इसाबेल थॉमस ने सुसाइड क्यों किया, इसके बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है।

Content Writer: Smita Sharma

ProducerBradley ThomaswifeisabellesuicideHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...