main page

Pictures: बैकलेस ड्रेस पहन पार्टी करने पहुंची रकुलप्रीत, हाॅटनेस देख उड़े लोगों के होश

Updated 21 February, 2021 11:24:21 AM

साउथ की कोई एक्ट्रेस जो बाॅलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना जादू बिखेरने में सफल हुई है वो रकुलप्रीत सिंह हैं। रकुल अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशन की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। इंडियन हो या वेस्टर्न एक्ट्रेस अपने हर लुकसे फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं। वहीं एक बार फिर रकुल अपने लुक की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, रकुल हाल ही में फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर में हुई पार्टी में पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो रकुल ब्लू कलर की बैकलेस

मुंबई: साउथ की कोई एक्ट्रेस जो बाॅलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना जादू बिखेरने में सफल हुई है वो रकुलप्रीत सिंह हैं। रकुल अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशन की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। इंडियन हो या वेस्टर्न एक्ट्रेस अपने हर लुक से फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक बार फिर रकुल अपने लुक की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, रकुल हाल ही में फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर में हुई पार्टी में पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रकुल ब्लू कलर की बैकलेस शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखीं। उन्होंने सटबल मेकअप, लिपस्टिक और शाॅर्ट हेयर्स से लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

फुटविअर की बात करें तो रकुल ने स्लिवर हाई हील्स से  पेयर किए थे। रकुल की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

रकुल के काम की बात करें वह  फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ काजल अग्रवाल और कमल हसन समेत कई स्टार्स हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

rakul preet singhbold looksattendmanish malhotra partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...