main page

सुपरस्टार राम चरण की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, तस्वीरें शेयर कर व्यक्त की ठीक होने की खुशी

Updated 12 January, 2021 05:08:51 PM

अब तक कई सेलिब्रेटीज वैश्विक महामारी कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि कईयों ने इस डेडली वायरस को मात भी दे दी है और अपनी पहले वाली रोटीन में फिर से लौट आए हैं। कुछ दिनों पहले कोरोना का शिकार हुए टॉलीवुड एक्टर राम चरण ने भी अब कोरोना वायरस को हरा दिया है और अपने काम पर लौट आए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अब तक कई सेलिब्रेटीज वैश्विक महामारी कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि कईयों ने इस डेडली वायरस को मात भी दे दी है और अपनी पहले वाली रोटीन में फिर से लौट आए हैं। कुछ दिनों पहले कोरोना का शिकार हुए टॉलीवुड एक्टर राम चरण ने भी अब कोरोना वायरस को हरा दिया है और अपने काम पर लौट आए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

Bollywood Tadka


राम चरण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, आपको बताते हुए ये खुशी हो रही है कि मैं कोविड-19 नेगेटिव आ गया हूं। काम पर वापस लौटने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इसके साथ ही एक्टर ने अपने फैंस को दुआओं के लिए शुक्रिया भी किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में राम ने लिखा,'वापस आकर बेहद खुशी हो रही है।'  


इसके अलावा एक्टर ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए नेगेटिव आने की खबर दी है।


बता दें दो हफ्ते पहले, राम चरण कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी एक्टर ने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो राम चरण जल्द ही फिल्म  RRR में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन एसएस राजमौली ने किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अहम किरदार में नजर आएंगी। 

 
 

: suman prajapati

Ram CharantestednegativeCOVID 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...