main page

विजय देवरकोंडा अपने सभी ऑर्गन करेंगे डोनेट, फिर मम्मी-पापा बनना चाहते हैं गोविंदा-सुनीता..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 18 November, 2022 05:57:58 PM

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। सीरियल में चंपक चाचा बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट हादसे का शिकार हो गए हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम की सलाह दी है। वहीं, सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ऐलान किया है कि वो अपने सभी ऑर्गन यानी बॉडी पार्ट्स डोनेट करेंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। सीरियल में चंपक चाचा बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट हादसे का शिकार हो गए हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम की सलाह दी है। वहीं, सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ऐलान किया है कि वो अपने सभी ऑर्गन यानी बॉडी पार्ट्स डोनेट करेंगे। केवल एक्टर ही नहीं बल्कि उनकी मां देवरकोंडा माधवी भी अपने अंग डोनेट करेंगी। तो एक तरफ कपिल शर्मा ने वाइफ गिन्नी चतरथ के बर्थडे पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की आज की 10 बड़ी खबरें...

 

ऐलान: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा डोनेट करेंगे अपने सभी ऑर्गन, बोले- 'मैंने और मेरी मां ने रजिस्टर कर दिया'

 

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा हमेशा से ही अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। विजय देवरकोंडा ने हाल ही में एक एक ऐसा फैसला लिया है, जिसे सुनकर आपको हैरानी के साथ-साथ उनपर गर्व भी होगा। विजय देवरकोंडा ने ऐलान किया है कि वो अपने सभी ऑर्गन यानी बॉडी पार्ट्स डोनेट करेंगे। केवल एक्टर ही नहीं बल्कि उनकी मां देवरकोंडा माधवी भी अपने अंग डोनेट करेंगी। विजय देवरकोंडा ने एक मेडिकल इवेंट में इस बारे में बात की और लोगों को भी ऐसा करने के लिए मोटिवेट किया। 

 


फिर मम्मी-पापा बनना चाहते हैं गोविंदा-सुनीता

 

एक्टर गोविंदा बॉलीवुड के हीरो नंबर वन हैं। गोविंदा  का 90 के दशक में बॉलीवुड में सिक्का चलता था। डांस हो एक्शन हो या कॉमेडी और रोमांस हर किरदार में गोविंदा ने बखूबी जलवा बिखेरा। गोविंदा ने  1987 में सुनीता अहूजा से शादी रचाई। कपल की एक बेटी टीना आहूजा और बेटा  यशवर्धन आहूजा हैं। लेकिन अब लगता है कि कपल तीसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहा है। ऐसा हम नहीं बल्कि गोविंदा की वाइफ ने खुद कहा है। दरअसल, गोविंदा और सुनीता हाल ही में इंडियन आइडल 13 के मंच पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ सुपरस्टार धर्मेंद्र भी थे। गोविंदा का पूरा परिवार धर्मेंद्र का बहुत बड़ा फैन है। इस दौरान गोविंदा ने बेटे से जुड़ा एक किस्सा बताते हुए दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया। गोविंदा ने बताया कि जब उनकी पत्नी प्रेग्नेंट थीं तो उन्होंने धर्म पाजी की तस्वीर उनके सामने रख दी थी और कहा था कि इन्हीं के जैसा बेटा चाहिए। ऐसे में उनकी पत्नी ने फिर एक बार उनके साथ मस्करी करते हुए जो कहा उससे लगा की गोविंदा और उनकी वाइफ बेबी प्लैनिंग की तैयारी में हैं।

 

''मितरां दी छतरी तो उड़ गई'' फेम बब्बू मान को बंबीहा गैंग ने फोन पर दी धमकी

 

पंजाबी सिंगर  सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अभी तक कोई भूला नहीं पाया है। इसी बीच पंजाबी इंडस्ट्री के एक और सिंगर को जान से मारने की धमकी मिली है। ये सिंगर और कोई नहीं बल्कि मितरां दी छतरी तो उड़ गई फेम बब्बू मान हैं। बब्बू मान को  हाल ही में फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस जानकारी के बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहाली के सेक्टर 70 में स्थित बब्बू मान के घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

 


BB 16: घर में फिर हुई हिंसा! शालीन के पीछे फूलदान उठाकर भागे एमसी स्टैन 

 

 रियालिटी शो बिग बाॅस 16 में एक बार फिर हिंसा देखने को मिली।  टीना दत्ता की वजह से शालीन भनोट और एमसी स्टैन के बीच भयंकर  झगड़ा हुआ। ये झगड़ा इतना बढ़ा कि गाली-गलौज और हाथापाई पर पहुंच गया। शालीन ने बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हुए कहा है कि वो फुटेज देखें और इस पर एक्शन लें। दरअसल, देर रात टीना का पैर अचानक मुड़ा जिससे उन्हें काफी दर्द होने लगा। इस दौरान शालिम, स्टैन और गौतम उनके पैर को देखने लगे। तभी टीना शालिन को पैर ना मोड़ने के लिए कहने लगीं।स्टैन शालीन से कहते हैं कि मसाज मत करो हो सकता है, दर्द और बढ़ जाए। लेकिन शालीन स्टैन की बात नहीं ना मानकर वापस मसाज करने लगते हैं। इसके बाद स्टैन को गुस्सा आ जाता है, वो शालीन को भला बुरा कहते हैं और गाली देते हैं। यहीं से झगड़े की बुरी शुरुआत होती हैं। बोलते-बोलते दोनों पर्सनल कमेंट करने लगते हैं। स्टैन शालीन पर इतना गुस्सा होते हैं कि पास में टेबल पर रखा फूलदान उठाकर शालीन को मारने दौड़ते हैं।

 

 

'35 टुकड़े हो के पहुंचे जो फ्रिज में,तू ऐसी मोहब्बत ना करना मेरी बेटी' बेटियों के नाम गीतकार मनोज मुंतशिर का भावुक पोस्ट

 

देश की राजधानी दिल्ली से बीते दिनों एक ऐसी घटना सामने आई जिसे सुन हर किसी का दिल दहला गया। लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा श्रद्धा वाकर का बेहरमी से मर्डर कर दिया गया। आफताब पूनावाला ने अपनी प्रेमिका का मर्डर करने के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरा देश में लोगों को हैरान कर दिया। घटना पर आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अब गीतकार मनोज मुंतशिर ने बेटियों के नाम एक पोस्ट शेयर किया जिसे पढ़ हर कोई भावुक हो जाएगा। मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर लिखा-'फूलों की तरह तुझको संभाला है हमेशा,कांटों की इबादत नहीं करना मेरी बेटी..पैंतीस टुकड़े हो के पहुंच जाए जो फ्रिज में, तू ऐसी मोहब्बत नहीं करना मेरी बेटी।' 

 

शूटिंग के दौरान घायल हुए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'चंपक चाचा' 


कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  सीरियल में चंपक चाचा बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट हादसे का शिकार हो गए हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम की सलाह दी है। ऐसे में वह कुछ दिनों तक शो में नजर नहीं आएंगे।

 

अटारी-वाघा बॉर्डर पहुंच परेड में शामिल हुए अनुपम खेर 


एक्टर अनुपम खेर इन दिनों पंजाब दौरे पर हैं। बीते गुरुवार एक्टर ने गुरुद्वारा श्री हरिमंदिर साहिब के दर्शन किए और फिर इसके बाद वह अटारी-वाघा बॉर्डर पहुंचकर परेड में शामिल हुए। परेड में शामिल होने का उनका ये एक्सपीरियंस काफी बढ़िया रहा। इसे लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

पत्नी के बर्थडे पर कपिल शर्मा का रोमांटिक पोस्ट, बोले-मेरे जीवन में खूबसूरत रंग जोड़ने के लिए शुक्रिया

शो 'द कपिल शर्मा शो' फेम कपिल शर्मा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर देश दुनिया में जितनी चर्चा बटोरते हैं, पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच ज्यादा खुले हुए नहीं है। बहुत ही कम मौकों पर वह अपनी फैमिली को लेकर पोस्ट शेयर करते हैं। हालांकि, जब कभी भी वह कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो जाता है। आज कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ का बर्थडे है, तो इस मौके पर उन्होंने उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

'File No 323 के मेकर्स को मेहुल चोकसी ने भेजा नोटिस, सुनील शेट्टी ने दी प्रतिक्रिया

एक्टर सुनील शेट्टी और अनुराग कश्यप स्टारर फिल्म 'फाइल नंबर 323' विवादों में फंसती नजर आ रही है। फिल्म विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी जैसे भारतीय भगोड़ों के जीवन पर आधारित है। हालांकि, इस फिल्म को लेकर कारोबारी मेहुल चोकसी ने पहले ही विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने फिल्म के निर्माताओं और निर्देशक को एक 'सीज एंड डेजिस्ट' नोटिस जारी किया। मेहुल के इस एक्शन पर अब एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

शादी के 8 सालः प्यार की बाहों में लिपटी अर्पिता ने शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा भले ही फिल्मों में नजर नहीं आई, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अर्पिता खान की शादी बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा से हुई है, दोनों आपस में जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। आज कपल की शादी को पूरे 8 साल हो गए हैं। ऐसे में अपनी सालगिरह के मौके पर अर्पिता ने पति के लिए खास पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...