main page

'3 इडियट्स' फेम अखिल मिश्रा का निधन, दिशा परमार-राहुल वैद्य ने किया बेटी का स्वागत..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 21 September, 2023 05:43:09 PM

फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। फिल्म 'थ्री इडियट्स' में लाइब्रेरियन की भूमिका से फेमस हुए एक्टर अखिल मिश्रा का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं, टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके पति राहुल वैद्य के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। फिल्म 'थ्री इडियट्स' में लाइब्रेरियन की भूमिका से फेमस हुए एक्टर अखिल मिश्रा का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं, टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके पति राहुल वैद्य के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है। यह खुशखबरी कपल ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस को दी है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

मम्मी-पापा बने दिशा परमार और राहुल वैद्य, एक्ट्रेस ने दिया नन्हीं परी को जन्म

टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके पति राहुल वैद्य के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। बीते बुधवार यह कपल अपने पहने बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है। यह खुशखबरी कपल ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ फैंस को दी है, जिसके बाद उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं।

 

अमिताभ बच्चन ने जारी किया फिल्म 'प्यार है तो है' का दिल छू लेने वाला ट्रेलर

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर रोमांटिक फिल्म 'प्यार है तो है' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी कर दिया है। करण हरिहरन और पाणी कश्यप की यह फिल्म पहले से ही चर्चा में है क्योंकि यह प्रसिद्ध गायक हरिहरन के बेटे करण हरिहरन और खूबसूरत व प्रतिभाशाली पाणी कश्यप की पहली फिल्म है।

 

मराठी मुल्गी बन शिल्पा शेट्टी ने फैमिली संग किया बप्पा का विसर्जन 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर साल धूमधाम से गणपति बप्पा का घर में स्वागत करती हैं। इस बार भी उन्होंने फैमिली के साथ बड़े हर्षोल्लास के साथ बप्पा की स्थापना की और उनकी पूजा की। 20 सितंबर को एक्ट्रेस ने ढोल नगाड़ों के साथ गजानन को विदाई दे दी। इस मौके पर शिल्पा ने अपनी फैमिली के साथ धमाल डांस किया, जिसकी तस्वीरों और वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

Video: गणपति पूजा में नातिन को गोद में लिए नजर आईं नीता अंबानी 


देश में इन दिनों गणेशोत्सव की धूम देखने को मिल रही है। देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी हर साल घर में गणपति बप्पा का धूम धाम से स्वागत करते हैं। इस बार भी अंबानी फैमिली ने एंटीलिया में बप्पा की स्थापना की। गणपति जी की स्थापना के बाद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने परिवार के साथ पूजा अर्चना की, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक वीडियो में नीता अपनी नातिन के साथ नजर आ रही हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

'3 इडियट्स' में लाइब्रेरियन की भूमिका से फेमस हुए एक्टर अखिल मिश्रा का निधन 

फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। फिल्म 'थ्री इडियट्स' में लाइब्रेरियन की भूमिका से फेमस हुए एक्टर अखिल मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई है। अखिल के निधन की खबर की पुष्टि उनके दोस्त और एक्टिंग कोच कुलविंदर बख्शी ने की है, जिसके बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के घर गणपति पूजा के लिए पहुंची सारा अली खान

फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त गणेश उत्सव की धूम देखने को मिल रही है। सेलिब्रेटीज अपने घरों में गणपति की स्थापना कर उनकी पूजा अर्चना कर रहे हैं और अन्य सेलेब्स को घर पर इनवाइट कर जश्न मना रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस सारा अली खान एक्टर कार्तिक आर्यन के घर गणपति के दर्शन करने पहुंची। इस दौरान उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

अखिल मिश्रा के निधन सदमे में पत्नी सुजैन, बोलीं- मेरा दिल टूट गया

फिल्म 3 इडियट्स से फेमस हुए एक्टर अखिल मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर की बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गईं। अखिल के निधन की खबर से उनके फैंस और स्टार्स को बड़ा झटका लगा है। वहीं उनकी पत्नी सुजैन बर्नर्ट भी पति को खोने से सदमे में हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपने दिल का हाल बयां किया है।
 

गणपति विसर्जन में झूमकर नाचीं भारती सिंह, बाद में हुईं इमोशनल 

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह हर साल अपने घर में धूमधाम से गणपति बप्पा का स्वागत करती हैं। इस बार भी उन्होंने पति और बेटे संग गजानन का वेलकम किया और 20 सितंबर को उन्हें विदाई दी। कॉमेडियन ने अपनी मां, बेटा गोला के साथ मिलकर विधि-विधान के साथ अपने गणेश विसर्जन किया। जहां इस दौरान उन्होंने खूब डांस किया तो बप्पा की विदाई के वक्त वह इमोशनल भी हो गईं। गणेश विसर्जन से भारती के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...