main page

तुर्की-सीरिया में भूकंप पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए सनी लियोन और डेनियल वेबर..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 20 February, 2023 07:01:38 AM

टॉलीवुड स्टार जूनियर एनटीआर के चचेरे भाई और एक्टर नंदमुरी तारक रत्न अब इस दुनिया में नहीं रहे। 18 फरवरी को उनका निधन हो गया है एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं, तुर्की और सीरिया के भूकंप पीड़ितों के लिए एक्ट्रेस सनी लियोन और उनके पति ने मदद का हाथ बढ़ाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टॉलीवुड स्टार जूनियर एनटीआर के चचेरे भाई और एक्टर नंदमुरी तारक रत्न अब इस दुनिया में नहीं रहे। 18 फरवरी को उनका निधन हो गया है एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं, तुर्की और सीरिया के भूकंप पीड़ितों के लिए एक्ट्रेस सनी लियोन और उनके पति ने मदद का हाथ बढ़ाया है। इसकी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

 

मशहूर एक्टर और जूनियर एनटीआर के भाई नंदमुरी तारक रत्न का निधन

मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। अब हाल ही में खबर मिली है कि टॉलीवुड स्टार जूनियर एनटीआर के चचेरे भाई और एक्टर नंदमुरी तारक रत्न अब इस दुनिया में नहीं रहे। 18 फरवरी को उनका निधन हो गया है। पिछले महीने दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया। एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

माथे पर भस्म लगाए.. हाथ में लोटा लेकर अजय देवगन ने किया शिवलिंग पर रुद्राभिषेक


एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इसी बीच महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर अजय ने महाआरती की तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनकी 'भोला' की शूटिंग के दौरान की हैं। यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें खूब लाइक कर रहे हैं।

 

नेटफ्लिक्स नेटवर्किंग पार्टी में भूमि ने मारी स्टाइलिश एंट्री 
 

18 फरवरी, शनिवार की रात मुंबई में नेटफ्लिक्स द्वारा ग्रैंड 'नेटवर्किंग' पार्टी होस्ट की गई, जहां बी-टाउन स्टार्स ने शानदार अंदाज में शिरकत की। इसी बीच एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी ग्लैमरस का तड़का लगाती हुई पार्टी में पहुंची, जहां सबकी निगाहें उनके लुक पर टिक गईं। पार्टी में पहुंची भूमि की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।
 

दूसरी शादी से नताशा ने शेयर की अनसीन फोटोज 

गाना डीजे वाले बाबू गर्ल फेम नताशा स्टेनकोविक इन दिनों पति हार्दिक पांड्या संग फिर से शादी रचाने के बाद खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कपल ने 14 फरवरी  को क्रिश्चियन वेडिंग के बाद हिंदू रीति-रिवाजों से सात फेरे लेकर दोबारा शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें लगातार इंटरनेट पर छाई हुई हैं। अब हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिंदू वेडिंग की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

तुर्की-सीरिया में भूकंप पीड़ितों के लिए सनी लियोन और डेनियल वेबर ने बढ़ाया मदद का हाथ


तुर्की और सीरिया में भूकंप जो त्रासदी लेकर आया है, उससे उबरने में लंबा समय लगेगा। दोनों देशों में आए इस कुदरत के कहर से कई लोगों की जाने तबाह हो गईं और कई लोग बुरी तरह घायल हो गए। इतना ही नहीं, इस कहर से वहां के हालात बेहद दयनीय हो गए हैं। कई देशों ने वहां के भूकंप पीड़ितों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। इसी बीच अब एक्ट्रेस सनी लियोन और उनके पति तुर्की और सीरिया के लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

 

जिंदगी से हार मान चुकी फैन की सुष्मिता ने बढ़ाई हिम्मत

बी-टाउन की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी एक्टिंग के अलावा लाइफस्टाइल और पर्सनल चॉइस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपने असूलों पर जिंदगी जीती हैं, उनका यही अंदाज उनके कई फैंस को खूब पसंद है। हाल ही में जब जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रही एक फैन ने एक्ट्रेस से कुछ सुझाव मांगे तो सुष्मिता ने बड़े तरीके से अपनी प्रशंसक को जवाब दिया और उसकी हिम्मत बढ़ाई।

 

मुंबई में घर ढूंढ रही हैंं Bigg Boss 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी

सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 16 में प्रियंका चाहर चौधरी ने खूब सुर्खियां बटोरीं और शो सेकेंड रनरअप की रहीं।  शो खत्म होने के बाद भी प्रियंका लगातार लाइमलाइट में हैं अलग-अलग मीडिया हाउस को इंटरव्यू दे रही हैं। इसी बीच, हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके पास मुंबई में रहने के लिए अभी भी घर नहीं है। 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...