main page

अजय देवगन ने मुंबई में खरीदीं नई पांच ऑफिस प्रॉपर्टी, धनुष ने तिरुपति बालाजी में मुंडवाया सिर..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 05 July, 2023 06:16:54 AM

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में नई ऑफिस प्रॉपर्टी खरीदी है। खबर है कि एक्टर ने 5 ऑफिस प्रॉपर्टी खरीदीं हैं, जिसकी कीमत 45 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है। वहीं, साउथ के सुपरस्टार धनुष हाल ही में अपनी फैमिली के साथ तिरुपति बालाजी पहुंचे, जहां से उनका चौकाने वाला लुक सामने आय

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में नई ऑफिस प्रॉपर्टी खरीदी है। खबर है कि एक्टर ने 5 ऑफिस प्रॉपर्टी खरीदीं हैं, जिसकी कीमत 45 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है। वहीं, साउथ के सुपरस्टार धनुष हाल ही में अपनी फैमिली के साथ तिरुपति बालाजी पहुंचे, जहां से उनका चौकाने वाला लुक सामने आया है। एक्टर ने अपना सिर मुंडवा लिया है, जिसे देख फैंस खूब हैरान हो रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

अजय देवगन ने मुंबई में खरीदीं नई पांच ऑफिस प्रॉपर्टी

अजय देवगन हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर हैं, जिन्होंने अपने दमपर इंडस्ट्री और फैंस के दिलों में दमदार पहचान बनाई है। अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अजय अपनी लग्जरी लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। उनके पास लग्जरी गाड़ियां, आलीशान बंगले हैं। इसी बीच अब खबर सामने आ रही है कि एक्टर ने नई ऑफिस प्रॉपर्टी खरीदी है।

 

धनुष ने तिरुपति बालाजी में मुंडवाया सिर, एक्टर का नया लुक देख हैरान हुए फैंस
 

साउथ के सुपरस्टार धनुष इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरे इश्क में' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म की अनाउंसमेंट के बीच हाल ही में धनुष अपनी फैमिली के साथ तिरुपति बालाजी पहुंचे, जहां से उनका चौकाने वाला लुक सामने आया है। एक्टर ने अपना सिर मुंडवा लिया है, जिसे देख फैंस खूब हैरान हो रहे हैं। धनुष की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

मुकेश अंबानी की नातिन आदिया को मिला 108 सोने की घंटियों वाला अनोखा तोहफा

देश के सबसे बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी लग्जरी पार्टियों के लिए तो जाने ही जाते हैं, वहीं उनकी बहू-बेटियां भी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। अंबानी फैमिली में चाहे कोई छोटा सा सेलिब्रेशन भी क्यों न हो, वह भी चर्चा का विषय बन जाता है। पिछले साल नवंबर में मुकेश की बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों (बेटा कृष्णा और बेटी आदिया) को जन्म दिया था। हाल ही में उनकी नन्हीं बेटी को एक बेश्कीमती गिफ्ट मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 
सुपरस्टार शाहरुख खान का हुआ एक्सीडेंट, नाक की हुई सर्जरी

सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है। एक्टर का अमेरिका के लॉस एंजिलिस में एक शूट के दौरान एक्सीडेंट हो गया और उनकी नाक पर चोट लग गई। इसके लिए अब उनकी एक छोटी सी सर्जरी हुई है।

 

'मुझे सबने धोखा दिया..पास्ट रिलेशनशिप पर छलका शहनाज का दर्द

एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपने म्यूजिक वीडियो 'यार का सताया हुआ है' को लेकर खूब चर्चा में हैं। प्यार में मिले धोखे पर बेस्ड यह सॉन्ग दर्शकों का खूब पसंद आ रहा है। इस बीच शहनाज गिल ने अपने पास्ट रिलेशनशिप पर दर्द बयां किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने कभी भी किसी को प्यार में धोखा नहीं दिया है, लेकिन उन्हें कई बार मिला है। 

 

विक्रम भट्ट संग रिश्ते पर अमीषा ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी



एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं, जिसका वह जमकर प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के चलते एक्ट्रेस जगह-जगह जाकर फोटोशूट करवा रही हैं और इंटरव्यू दे रही हैं। इसी बीच हाल ही में अमीषा ने अपनी विक्रम भट्ट के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलासा किया है।

 

अली गोनी ने लेडी लव जैस्मिन भसीन को गिफ्ट की डायमंड रिंग

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और अली गोनी इंडस्ट्री के लविंग कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों कभी भी एक दूसरे के लिए प्यार का इज़हार करने का मौका नहीं छोड़ते। पिछले दिनों जैस्मिन अपने 33वें बर्थडे पर बॉयफ्रेंड संग इटली घूमने निकली थीं, जहां अली ने अपनी लेडी लव के लिए सरप्राइज बर्थडे पार्टी प्लान की थी। वहीं, अब एक्टर ने जैस्मिन को एक और बेश्कीमती तोहफा दिया है, जिसे देख एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं।

 

बारिश में छाता लेकर बहन संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची भूमि 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो काम के अलावा अपने हर अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में भूमि बहन समीक्षा पेडनेकर संग मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंची, जहां दोनों बहनों की तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गई। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...