main page

पंखुड़ी के जुड़वा बच्चों का हुआ अन्नप्राशन, सुरेश गोपी की बेटी की शादी में पहुंचे पीएम मोदी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 18 January, 2024 05:58:19 PM

साउथ स्टार और पॉलिटिशियन सुरेश गोपी ने अपनी बेटी भाग्य सुरेश के हाथ पीले कर दिए हैं। एक्टर की बेटी ने 17 जनवरी को बिजनेसमैन श्रेयस मोहन से शादी रचाई, जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे। अब सुरेश की बेटी की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। तो वहीं, टीवी कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे ने हाल ही में बेटे रादित्य और बेटी राध्या का अन्नप्राशन किया जिसकी तस्वीरें इस समय चर्चा में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  साउथ स्टार और पॉलिटिशियन सुरेश गोपी ने अपनी बेटी भाग्य सुरेश के हाथ पीले कर दिए हैं। एक्टर की बेटी ने 17 जनवरी को बिजनेसमैन श्रेयस मोहन से शादी रचाई, जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे। अब सुरेश की बेटी की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। तो वहीं, टीवी कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे ने हाल ही में बेटे रादित्य और बेटी राध्या का अन्नप्राशन किया जिसकी तस्वीरें इस समय चर्चा में हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

पंखुड़ी के जुड़वा बच्चों का हुआ अन्नप्राशन

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे इंडस्ट्री के प्यारे कप्लस में से एक हैं। कपल इस समय अपनी पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहा है। जुलाई 2023 में पंखुड़ी-गौतम दो प्यारे बच्चों के माता-पिता बने। पंखुड़ी ने एक प्यारे से बेटे रादित्य और बेटी राध्या को जन्म दिया। नन्हें मुन्नों के आने के बाद से ही कपल की जिंदगी उनके आस-पास बस गई। आए दिन कपल अपने जिगर के टुकड़ों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करता रहता है हालांकि इस दौरान उन्होंने बच्चों के चेहरे को छिपा कर रखा होता है। वहीं अब कपल ने अपने जिगर के टुकड़ों का अन्नप्राशन किया जिसकी तस्वीरें इस समय चर्चा में हैं।


परिवार के साथ मदीना पहुंचीं जन्नत जुबैर

टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर इन दिनों परिवार संग मदीना में हैं। यहां से एक्ट्रेस ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। जन्नत जुबैर मदीना के मस्जिद में इबादत करती नजर आईं। उन्होंने अपने परिवार के साथ इस पवित्र स्थल पर कीमती समय बिताया। हिजाब पहने  जन्नत जुबैर बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

 कैटरीना कैफ ने 'मैरी क्रिसमस' की टीम संग मनाया विजय सेतुपति का बर्थडे

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कैटरीना ने फिल्म मैरी क्रिसमस की टीम संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, कैटरीना ने फिल्म की टीम के साथ मिलकर एक्टर विजय सेतुपति का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। ये तस्वीरें इसी सेलिब्रेशन के दौरान की हैं। 


माथे पर त्रिपुंड.. ट्रेडिशनल लुक..बेटी संग सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंचीं रवीना टंडन

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बेहद ही धार्मिक इंसान हैं। उन्हें अक्सर धर्म स्थानों पर नतमस्तक होते देखा गया। बीते  साल वह अपनी बेटी राशा थडानी संग हरिद्वार,केदारनाथ जैसे धार्मिक स्थलों पर गईं थीं। वहीं अब रवीना टंडन सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं। उनके साथ उनकी बेटी राशा थडानी भी दिखीं। रवीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें महादेव दर्शन और पूजा की झलकियां हैं। मां और बेटी दोनों ट्रडिशनल लुक में हैं और दोनों के माथे पर चंदन से तिलक लगा दिख रहा है।


सात समंदर पार भी हिंदू संस्कार नहीं भूलीं प्रियंका: बर्थडे पर मालती मैरी को करवाए देवी मां के दर्शन

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी रचाने के बाद से ही विदेश में बस गई हैं। भले ही पीसी विदेश में अपनी लाइफ जी रही हैं लेकिन उनके दिल में आज भी हिन्दुस्तान बसा है। यही वजह है कि सात समंदर में रहने के बाद भी वह पूरे भारतीय रीति रिवाज से त्योहार को सेलिब्रेट करती हैं। प्रियंका के पति और सिंगर निक जोनस भी इंडियन फेस्टिवल्स के रंग में रंगे नजर आते हैं। इतना ही नहीं अब तो प्रियंका अपनी नन्हीं प्रिंसेस मालती मैरी चोपड़ा को भी हिन्दू संस्कार सिखा रही हैं।


पति भरत से तलाक लेने की खबरों के बीच ईशा देओल ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट

इस समय दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं। बी-टाउन के गलियारों में ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी के रिश्ते को लेकर खूब गाॅसिप हो रही हैं। खबर आ रही हैं कि ईशा पति से अलग रह रही हैं।अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए तो ईशा देओल और भारत तख्तानी अपनी शादी के 12 साल बाद अलग होने जा रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है।


कबूल है कहना बेस्ट मूमेंट, तुम्हारे साथ होना चाहता हूं बूढ़ा' बीवी शूरा के बर्थडे पर 56 के अरबाज का इजहार-ए इश्क

बाॅलीवुड एक्टर अरबाज खान इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। 56 के अरबाज खान को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान में तीसरी बार सच्चा प्यार मिला। कुछ साल की डेटिंग के बाद कपल ने दिसंबर 2023 में निकाह रचाया। अरबाज-शूरा को अक्सर पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया जाता है। वहीं अब अरबाज ने शूरा के नाम रोमांटिक पोस्ट किया। मौका था शूरा के बर्थडे का। शादी के बाद शूरा का ये पहला बर्थडे था ऐसे में अरबाज ने अपने दिल के जज्बातों को खास अंदाज में शेयर किया।

Bigg Boss 12 फेम दीपक ठाकुर की बहन बनीं अफसर

 

 

'बिग बॉस 12' फेम दीपक ठाकुर इस समय सातवें आसमान पर हैं। इस समय दीपक ठाकुर की आंखों में खुशी के आंसू हैं। हों भी क्यों ना आखिर उनकी छोटी बहन ने उनका नाम रोशन जो कर दिया है। दरअसल, दीपक की बहन ने BPSC एग्जाम क्लियर कर लिया है। वह अब एक बड़ी अफसर बन गई हैं। दीपक ने पोस्ट शेयर करते हुए अपनी खुशी बयां की।

माता सीता बनकर हेमा मालिनी ने अयोध्या में दी परफॉर्मेंस

देश में इन दिनों लगातार राम नाम गूंज रहा है। लोग 22 जनवरी के ऐतिहासिक दिन को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि इस दिन अयोध्या नगरी में रामलला विराज रहे हैं। श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को सिर्फ 4 दिन ही बचे हैं। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री से आमंत्रित कई स्टार्स भी वहां पहुंच चुके हैं। इसी बीच अयोध्या पहुंची मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने बुधवार को नृत्य नाटिका में अपनी परफॉर्मेंस दी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

एक्टर सुरेश गोपी ने पीले किए बेटी भाग्य के हाथ, शादी में कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम मोदी


साउथ स्टार और पॉलिटिशियन सुरेश गोपी ने अपनी बेटी भाग्य सुरेश के हाथ पीले कर दिए हैं। एक्टर की बेटी ने 17 जनवरी को बिजनेसमैन श्रेयस मोहन से शादी रचाई, जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे। अब सुरेश की बेटी की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...