main page

'स्वदेश' एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट..रणबीर को ईडी का समन..पढ़ें बाॅलीवुड की टाॅप 10 खबरें

Updated 04 October, 2023 10:21:06 PM

बी-टाउन से आज एक के एक बाद एख बड़ी खबर सामने आई। जहां एक तरफ शाहरुख खान की स्वदेस में को-स्टार रहीं गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय कार का एक्सिडेंट में बाल-बाल बचे। वहीं दूसरी तरफ एक्टर रणबीर कपूर इस वक्त विवादों में घिरते दिख रहे हैं।  'महादेव गेमिंग-बेटिंग केस' में  प्रवर्तन निदेशालय (ED)

मुंबई: बी-टाउन से आज एक के एक बाद एख बड़ी खबर सामने आई। जहां एक तरफ शाहरुख खान की स्वदेस में को-स्टार रहीं गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय कार का एक्सिडेंट में बाल-बाल बचे। वहीं दूसरी तरफ एक्टर रणबीर कपूर इस वक्त विवादों में घिरते दिख रहे हैं।  'महादेव गेमिंग-बेटिंग केस' में  प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक्टर को समन भेजा है। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन भी अपनी एक एड के चलते विवादों में फंस गए हैं। इन सबके अलावा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आइए डालते हैं आज की टाॅप 10 खबरों पर एक नजर...

पति संग कार एक्सीडेंट का शिकार हुईं 'स्वदेस' एक्ट्रेस गायत्री जोशी

 

शाहरुख खान की स्वदेस में को-स्टार रहीं गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय की कार का एक्सिडेंट हो गया है। ये हादसा इटली में हुआ, जहां गायत्री की लेम्बोर्गिनी ने फरारी को टक्कर मारी, जिससे कार सामने जा रहे ट्रक से जा टकराई और फरारी में आग लग गई। इस दुर्घटना में फरारी में सवार स्विस कपल की मौके पर ही मौत हो गई।

 

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में रणबीर कपूर को ED का समन

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर इस वक्त विवादों में घिरते दिख रहे हैं।  'महादेव गेमिंग-बेटिंग केस' में  प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक्टर को समन भेजा है। ईडी ने उन्हें 6 अक्टबूर को पूछताछ के लिए बुलाया है। इस केस में सिर्फ रणबीर ही नहीं, बल्कि 15-20 सेलेब्स और हैं जो ईडी के रडार पर हैं।

 

ऐड के जरिए लोगों को गुमराह करने के आरोप में अमिताभ के खिलाफ FIR

बॉलीवुड तड़का टीम.  'ये दुकान पर नहीं मिलने वाला...' ऐड में अमिताभ बच्चन को ये लाइन बोलना महंगा पड़ गया है। दरअसल, ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन सेल शुरू होने जा रही है। ऐसे में कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर अमिताभ बच्चन एक एड में कंपनी के ऑफर्स के बारे में बात करते दिख रहे हैं, लेकिन उनके द्वारा बोली गई लाइन 'ये दुकान पर नहीं मिलने वाला...' बवाल पैदा कर दिया है। CAIT (Confederation of All India Traders) ने कंपनी और एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

 

'बड़ी ही ठरकी ऑडियंस हैं'स्टैंडअप काॅमेडी के मैदान में उतरे शिल्पा के पति राज

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं।  वहीं अब एक बार एक बार राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। राज कुंद्रा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह स्टैंडप काॅमेडी करते दिख रहे हैं। इस छोटे से किल्प में राज कुंद्रा ने अपने चेहरे को हमेशा की तरह मास्क से ढक रखा है। वीडियो की शुरुआत में राज कुंद्रा कहते हैं-'दो बातें शो शुरू करने से पहले.. एक अगर किसी को सेक्शुल जाॅक से ऐतराज हो तो वो 10 मिनट के लिए बाहर चला जाए।' जब ऑडियंस बाहर नहीं जाती तब राज कहते हैं-'बड़ी ही ठरकी ऑडियंस हैं।'



Khatron Ke Khiladi 13: रैपर डीनो जेम्स  ने जीती ट्राॅफी! ऐश्वर्या-अर्जित तनेजा को चटाई धूल  

सोमवार (2 अक्टूबर) को फिल्मसिटी में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' का फिनाले शूट हुआ फिनाले में सीजन का हर कंटेस्टेंट नजर आया। इसके ग्रैंड फिनाले का टेलीकास्ट 7 और 8 अक्टूबर को होगा। सभी ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर कौन है इस शो का विनर। हालांकि आधिकारिक पुष्टि तो उसी दिन होगी लेकिन उसके पहले उड़ती-उड़ती खबरें आ रही हैं। इस सीजन की ट्राॅफी डीनो जेम्स शो जीत गए हैं। 

 

पत्नी संग 'ये हैं मोहब्बतें' एक्टर ने दोबारा रचाई शादी

ये हैं मोहब्बतें एक्टर अमित टंडन एक बार फिर दुल्हा बन गए हैं। अमित टंडनऔर उनकी पत्नी रूबी ने अपने 'सात वचनों' को फिर से रिन्यू करते हुए दोबारा शादी रचाई। दरअसल,2007 में शादी के बंधन में बंधे अमित और रूबी 2017 में तलाक लेने वाले थे। हालांकि, जब रूबी दुबई में कुछ सरकारी अधिकारियों को धमकी देने के आरोप में फंस गईं, तब अमित ने उनका साथ दिया और उन्हें एहसास हुआ कि वे एक-दूसरे के सच्चे साथी हैं। ऐसे में कपल ने अब एक बार फिर अग्नि को साक्षी मानकर 'सात वचन' लिए और अपने मिलन का शानदार तरीके से जश्न मनाया।

 

बेटी संग हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं रोशेल राव

 

टीवी के क्यूट कपल रोशेल राव और कीथ सिकेरा सातवें आसमान पर हैं। आखिर हो भी क्यों ना कपल के घर नन्हा मेहमान जो आया है। शादी के 5 साल बाद कपल के घर बच्चे की किलकारी गूंजी। रोशेल ने 1 अक्टूबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। हालांकि इस खुशखबरी को कपल ने 3 अक्टूबर को फैंस के साथ शेयर किया। वहीं अब कपल ने अपनी नन्हीं परी के साथ पहली पब्लिक अपेयरेंस भी दे दी है। दरअसल, 4 अक्टूबर को रोशेल हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं। 

 

बिहार में अंकित तिवारी के कॉन्सर्ट में बिल्लियों की तरह लड़ी लड़कियां

सिगंर्स के काॅन्सर्ट में अक्सर कोई ना कोई हंगामा हो जाता है जो लंबे समय तक चर्चाओं में रहता है। ऐसा ही एक वाक्य 'सुन रहा है ना तू', 'तुम ही हो' जैसे गाने दे चुके सिंगर अंकित तिवारी के साथ भी हुआ। अंकित तिवारी के काॅन्सर्ट में दो लड़कियों के बीच हो रहे महायुद्ध वाले नजारे ने हर किसी का ध्यान खींच लिया। दरअसल, अंकित तिवारी बिहार के कटिहार में परफॉर्म दे रहे थे। अंकित के इस कॉन्सर्ट से उनके गाने का वीडियो तो नहीं बल्कि दो लड़कियों के बीच हुई जंग का वीडियो जरूर सबको हैरान कर रहा है।  वीडियो में किसी बात पर दोनों लड़कियों की बीच भिड़ंत हुई है। 



नंगे पांव सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे राम चरण


साउथ एक्टर राम चरण ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर फैंस के बीच एक अलग ही पहचान बनाई है। न सिर्फ एक्टिंग, बल्कि वह अपने स्वीट जेस्चर के लिए भी हमेशा फैंस का दिल जीतते हैं। लोग एक्टर की एक झलक पाने को हमेशा बेताब रहते हैं। इसी बीच बीते मंगलवार राम चरण को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए स्पॉट किया गया। इस दौरान वह अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीतते नजर आए, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

पहली बार कैमरे में कैद हुआ सना खान के लाडले का चेहरा

 ग्लैमर इंडस्ट्री को तौबा कर चुकीं सना खान इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। पूर्व एक्ट्रेस ने इसी साल जुलाई में पति अनस सैयद के बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म से लेकर अब तक सना ने लाडले की वैसे तो कई तस्वीरें शेयर की लेकिन हमेशा उसके चेहरे को ढक रखा। ऐसे में फैंस सना के बेटे के चेहरे को देखने के लिए तरस रहे हैं। वहीं भी लगभग 3 महीने बाद सना के लाडले को मीडिया कैमरों में कैप्चर किया गया है जहां उसका फेस साफ दिख रहा है।  दरअसल, सना खान और उनके पति अनस सैयद को बेटे संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Gayatri JoshiRanbir KapoorRam CharanSana KhanAmitabh BachchanRaj KundraBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsBollywood News and Gossip

loading...