main page

Entertainment World Top News: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र-शबाना का लिपलॉक देख लोग हैरान, टाइगर श्रॉफ ने खरीदी नई कार

Updated 30 July, 2023 06:07:15 AM

28 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के लिपलॉक को देख लोग काफी हैरान है और कमेंट कर अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं। वहीं सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में बीएमडब

बॉलीवुड तड़का टीम. 28 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के लिपलॉक को देख लोग काफी हैरान है और कमेंट कर अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं। वहीं सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज़ सेडान खरीदी है, जिसकी कीमत 60 लाख रुपए है। एक्टर की नई कार का वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

BMW 3-Series Gran Limousine के मालिक बने टाइगर श्रॉफ

एक्टर टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे युवा और उभरते स्टार्स में से एक हैं। वह फिल्मों में अपने डांस स्टेप्स और स्टंट के लिए जाने जाते हैं और फैंस के बीच एक्शन स्टार के रूप में फेमस हैं। अब हाल ही में इस सुपरस्टार ने   बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज़ सेडान खरीदी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है। इस नई कार के लिए फैंस एक्टर को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र-शबाना आजमी का लिपलॉक देख लोग हैरान 

28 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। कइयों यह फिल्म काफी पसंद आ रही हैं तो कई लोग इसे नापसंद कर रहे हैं। इसी बीच अब फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन को लेकर हंगामा होता दिखाई दे रहा है।  

 

बेटे के जन्म के बाद उड़ी इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की रातों की नींद 

टीवी कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ हाल ही में एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने हैं। इशिता ने 19 जुलाई को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया, जिससे उनकी खुशियों में चार-चांद लग गए हैं। हालांकि, शादी के 6 साल बाद बेटे के पेरेंट्स बने इशिता-वत्सल की जिंदगी में काफी बदलाव आया है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया कि बेबी के आगमन से उनकी रातों की नींद उड़ गई है।

 

कृति सेनन-नूपुर को लोगों ने बताया फ्लॉप सिस्टर्स, भड़की छोटी बहन ने सुनाई खरी-खोटी 

एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन भी उन्हीं की तरह खूबसूरत और टैलेंटड हैं। दोनों बहनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है और वे सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अक्सर एक-दूजे के लिए अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं। अब हाल ही में नूपुर ने अपनी बहन कृति को बर्थडे की बधाई देने और ब्यूटी ब्रांड को सेलिब्रेट करने के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था, लेकिन कुछ यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट कर दोनों बहनों को जमकर ट्रोल किया। वहीं, नूपुर सेनन ने भी ट्रोलर्स को अब करारा जवाब दिया है।

 

संजय दत्त के बर्थडे पर पत्नी मान्यता का दिल छू लेने वाला पोस्ट

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर संजय दत्त आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने हमेशा लोगों के दिलों पर राज किया है। आज इंडस्ट्री के इस दिग्गज एक्टर का बर्थडे है। 29 जुलाई को संजय अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की खूब बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने अपने लाइफ पार्टनर को विश करते हुए खास पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

सनी देओल ने भारत-पाकि पर दिया बयान, भड़के लोग 

एक्टर और पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। ऐसे में एक्टर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं और मीडिया चैनलों को इंटरव्यू भी दे रहे है। इसी बीच सनी ने गदर 2 की प्रमोशन के दौरान भारत और पाकिस्तान के संबंधों पर बयान दिया और कहा कि दोनों देशों के संबंध अच्छे होने चाहिए, क्योंकि दोनों तरफ एक जैसे ही लोग रहते हैं। एक्टर के इस बयान से लोग भड़क गए हैं और रोष प्रकट कर रहे हैं।

करण ने 250 करोड़ बर्बाद किए..'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर कंगना का तंज

एक्ट्रेस कंगना रनौत काम के अलावा अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर हमेशा खुलकर अपनी राय रखती हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड क्वीन ने हालिया रिलीज हुई करण जौहर निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर निशाना साधा, जिसके बाद से फिर वह चर्चा में आ गई हैं।

Content Writer: suman prajapati

Entertainment WorldTop NewstodayBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...