main page

ड्रग्स के लिए मां के फोन का इस्तेमाल करती थीं रिया चक्रवर्ती, डेटा रिकवर कर एनसीबी ने ड्रग चैट्स का खोला राज

15 September, 2020 01:48:39 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में पिछले मंगलवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। रिया से तीन दिन की लगातार पूछताछ के बाद  हिरासत में ले लिया गया था। रिया भायखला जेल में कैद है। रिया के गिरफ्तार होने के बाद ड्रग्स मामले में बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में पिछले मंगलवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। रिया से तीन दिन की लगातार पूछताछ के बाद  हिरासत में ले लिया गया था। रिया भायखला जेल में कैद है। रिया के गिरफ्तार होने के बाद ड्रग्स मामले में बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि रिया ड्रग पेडलर से बात करने के लिए  अपनी मां संध्या चक्रवर्ती के फोन का इस्तेमाल करती थीं। एनसीबी ने कुछ दिनों पहले रिया के घर छापेमारी की थी, उसी में इस फोन को जब्त किया गया था।

Bollywood Tadka
 रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी ने रिया  के घर से एक लैपटॉप और मोबाइल फोन बरामद किया था। लैपटॉप और मोबाइल फोन की छानबीन से पता चला कि रिया कुछ खास वॉट्सएप ग्रुप पर एक्टिव थीं। इन्हीं ग्रुप्स पर ड्रग्स को लेकर बात हुई थी। पूछताछ के दौरान ईडी ने रिया का फोन जब्त कर लिया था जिसमें ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई थी। इसके बाद छापेमारी में एनसीबी ने रिया के घर से एक और मोबाइल बरामद किया। जिसका डेटा रिकवर करने से रिया की और भी ड्रग चैट्स का खुलासा हुआ।

Bollywood Tadka

 इसके अलावा एनसीबी ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए रिया के भाई शौविक के ड्रग पेडलर दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को हिरासत में लिया। वहीं, पहले से गिरफ्तार सात आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने इनमें अनुज केशवानी सहित चार को 23 तक और करमजीत सिंह समेत तीन को 18 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा दिया।

Bollywood Tadka

बता दें कि एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग से जुड़े एंगल की तेजी से जांच कर रही है। इस सिलसिले में मुंबई और गोवा में कई ठिकानों पर छापा मारकर अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ड्रग्स मामले में अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है।

Bollywood Tadka


rhea chakraborty mother sandhyamobile phonecontactdrug peddlerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...