main page

जांंच के दौरान रिया ने की हैरेसमेंट की शिकायत, CBI अधिकारी बोले- ऐसा होता तो पटना बुलाते

Updated 30 August, 2020 04:11:56 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  सीबीआई रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। इससे पहले सीबीआई ने शुक्रवार को 10 घंटे और शनिवार को 7 घंटे रिया से पूछताछ की थी। वहीं शुक्रवार को जांच के पहले ही दिन रिया ने टीम के सामने शिकायत भी रखी कि उनका हैरेसमेंट किया जा रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  सीबीआई रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। इससे पहले सीबीआई ने शुक्रवार को 10 घंटे और शनिवार को 7 घंटे रिया से पूछताछ की थी। वहीं शुक्रवार को जांच के पहले ही दिन रिया ने टीम के सामने शिकायत भी रखी कि उनका हैरेसमेंट किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

सीबीआई सूत्रों ने बताया है कि पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने शिकायत की थी कि उनका हैरेसमेंट हो रहा है। इस दौरान एक अधिकारी ने जवाब दिया कि अगर हमें हैरास ही करना होता तो हम आपको पटना बुला सकते थे लेकिन हमें पता है कि वहां आप सुरक्षित नहीं होंगी और इसी वजह से हम यहां पर आपसे पूछताछ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं रिया की शिकायत के बाद सीबीआई ने मुंबई पुलिस से रिया को सुरक्षा देने की भी सिफारिश की है, जिसके बाद उन्हें सुरक्षा दी गई है।

Bollywood Tadka

बता दें कि शनिवार को CBI ने रिया से उनकी ड्रग्स को लेकर हुई चैट पर सवाल किए हैं।  रिया के कुछ मैसेज चैट से यह बात सामने आई है कि वह कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने वाले लोगों के संपर्क में थीं और उन्होंने कथित तौर पर सुशांत को ड्रग्स देने के लिए उनसे संपर्क रखा। इसके साथ ही खबरें हैं कि इस केस के मुख्य आरोपियों और गवाहों का पॉलीग्राफ टेस्ट भी हो सकता है। इन आरोपियों में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और सैमुअल मिरांडा।

: Smita Sharma

Rhea chakrabortycomplainharesmentCBI officerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...