main page

'फुकरे 3' की सफलता के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची ऋचा चड्ढा, व्हाइट सूट के साथ गोल्डन शॉल लिए खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 03 October, 2023 05:54:41 PM

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों हालिया रिलीज हुई फिल्म फुकरे 3 को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। ऐसे में अपनी फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रही ऋचा हाल ही में अपनी टीम के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंची, जहां से उनकी वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों हालिया रिलीज हुई फिल्म फुकरे 3 को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। ऐसे में अपनी फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रही ऋचा हाल ही में अपनी टीम के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंची, जहां से उनकी वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।


ऋचा चड्ढा ने मंगलवार की सुबह फुकरे 3 की टीम के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट सूट के साथ गोल्डन कलर का शॉल लिए नजर आईं। लाइट मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिखीं। 

 

अपनी फिल्म की सफलता से खुश एक्ट्रेस ने इस दौरान कहा, फुकरे 3 को दर्शकों से जो प्रतिक्रिया मिली है, उससे मैं वास्तव में अभिभूत हूं। भोली पंजाबन का किरदार निभाना एक चुनौतीपूर्ण लेकिन पुरस्कृत अनुभव रहा है और मैं इस किरदार और फिल्म को इतने उत्साह से अपनाने के लिए दर्शकों की आभारी हूं।


ऋचा ने आगे कहा, सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा करना मेरे लिए अपना आभार व्यक्त करने और उन सभी के लिए आशीर्वाद मांगने का एक तरीका है, जो इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा रहे हैं। यह एक टीम प्रयास है। कोई भी अकेले महानता हासिल नहीं कर सकता है। हमें हमेशा दिए गए आशीर्वाद के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहिए। इस दौरान एक्ट्रेस ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं।

बता दें, फुकरे 3 ने 28 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हुई है। रिलीज के पांच दिनों के भीतर फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म में ऋचा चड्ढा के साथ वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मंजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आए हैं।

Content Writer: suman prajapati

Richa ChadhavisitSiddhivinayak templesuccessFukrey 3Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...