main page

टीवी की सबसे चहेती जोड़ी रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला के साथ एमएक्स स्टूडियोज़ प्रस्तुत करता है वांडरलस्ट

Updated 02 March, 2022 12:37:12 PM

हम सभी जानते हैं कि पिछले 2 सालों में दुनिया भर में लोगों की जिंदगी बदल गई है और आज हम सभी नए जोश के साथ मजबूती से उभरे हैं। वैसे बात अगर मौज-मस्ती, नई चीजों को आजमाने और नई जगह पर जाने की हो, तो इसे लेकर हम पहले से ज्यादा उत्साहित हैं। इसमें रोमांच का जोश लगाते हुए एमएक्स स्टूडियोज़ पेश कर रहा है वांडरलस्ट जहां भारतीय टेलीविजन की सबसे चहेती जोड़ी - रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला अपनी ज़िंदगी के सफर के कुछ खुशनुमा पल लेकर आएंगे।

मुंबई: हम सभी जानते हैं कि पिछले 2 सालों में दुनिया भर में लोगों की जिंदगी बदल गई है और आज हम सभी नए जोश के साथ मजबूती से उभरे हैं। वैसे बात अगर मौज-मस्ती, नई चीजों को आजमाने और नई जगह पर जाने की हो, तो इसे लेकर हम पहले से ज्यादा उत्साहित हैं। इसमें रोमांच का जोश लगाते हुए एमएक्स स्टूडियोज़ पेश कर रहा है वांडरलस्ट जहां भारतीय टेलीविजन की सबसे चहेती जोड़ी - रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला अपनी ज़िंदगी के सफर के कुछ खुशनुमा पल लेकर आएंगे।

Bollywood Tadka

6 हिस्सों की इस सीरीज़ में प्यार में डूबे ये दो हमसफर बड़े अनोखे अंदाज़ में अबु धाबी की संस्कृति का अनुभव करेंगे। चाहे बीच की मस्ती हो, ज़िंदगी के ऐशो आराम हों या रोमांच से भरी एक्टिविटीज़ हों, ये जोड़ी अपना वांडरलस्ट यानी सफर की हर हसरत पूरी करती नजर आएगी।

Bollywood Tadka

 

इस शो ‌का हर एपिसोड रुबीना और अभिनव के अबु धाबी के मस्त नजारों का अनुभव दिखाएगा। ये दोनों इस खूबसूरत शहर के बेहद खास ठिकानों की सैर करेगी और अपने दिन को मजेदार बनाते हुए अपनी जिंदगी के बेहतरीन पलों को जिएंगे। इस सीरीज़ के जरिए रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला उस गुम हुए साल की कमी पूरी करेंगे और ऐसी चीजें करेंगे, जिन्हें वो 2020 में नहीं कर पाए थे।

Bollywood Tadka

बिना स्क्रिप्ट के इस सफरनामा को लेकर रुबीना दिलाइक कहती हैं- "हम दोनों को हमेशा से खुलकर दुनिया की सैर करना बहुत पसंद रहा है। लॉकडाउन के बाद वांडरलस्ट हमारे लिए सबसे अच्छी बात हुई है। हम घर पर फंसे हुए थे और कुछ भी नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में हमें महसूस हुआ कि हमें अपनी ज़िंदगी में और रोमांच वापस लाने की जरूरत है। बिना स्क्रिप्ट वाली इस 6 पार्ट की सीरीज़ में हमारी अपनी असली ज़िंदगी की कहानियां और व्यक्तिगत बातें भी शामिल होंगी। मुझे लगता है कि यह अपनी पसंदीदा चीजें करते हुए अपने फैंस से जुड़ने का एक बढ़िया तरीका है।"

 

अभिनव शुक्ला ने कहा- 'वांडरलस्ट में रोमांच, मनोरंजन, सफारी, डाइनिंग, खानपान और हर वो खूबी शामिल है, जिनके लिए अबू धाबी मशहूर है। हम इस सीरीज़ का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हैं, जो एमएक्स प्लेयर की एक विशाल दर्शक संख्या के लिए स्ट्रीम की जाएगी। इसने हमें रिस्क लेने, अपने डर का मुकाबला करने और अमीरात की रोमांचक ज़िंदगी का अनुभव करने का मौका दिया है, जिसे हम वैसे कभी इतनी बारीकी से नहीं कर पाते। वांडरलस्ट के सभी एपिसोड्स मुफ्त में स्ट्रीम कीजिए 4 मार्च से सिर्फ एमएक्स प्लेयर पर।'

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Rubina DilaikAbhinav ShuklaWanderlustOfficial Trailer outBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...