main page

Salman की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'टाइगर 3' का धासूं टीजर रिलीज, ताबड़तोड़ एक्शन करते दिखें भाईजान

Updated 27 September, 2023 11:44:05 AM

मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए फाइनली tiger 3 का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया है। जिसे देख सभी के होश उड़ गए हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान जब भी स्क्रीन पर आते हैं उन्हें देखने के लिए एक अलग सा ही क्रेज बन जाता है। भाईजान के फैंस उनकी फिल्मों को लेकर हमेशा ही बेताब रहते हैं। पिछले कुछ समय से सलमान अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दर्शक भी बेसब्री से टाइगर 3 की एक झलक पाने को बेताब है। इस बीच मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए फाइनली फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया है। जिसे देख सभी के होश उड़ गए हैं। 


रिलीज हुआ 'टाइगर 3' का धासूं टीजर
फिल्म के धासू टीजर को सलमान खान अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। टीजर की शुरुआत सलमान खान की दमदार आवाज से होती है। वह कहते हैं कि मेरा नाम अविनाश सिंह राठौड़ है। पर आप सबके लिए मैं टाइगर हूं। इसके बाद सलमान खान का दमदार लुक रिवील होता दिखता है। टीजर में आगे टाइगर यानी सलमान खान कहते सुनाई दे रहे हैं कि, 20 साल अपना सबकुछ इंडिया की हिफाजत में लगा दिया। बदले में कुछ नहीं मांगा पर आज मांग रहा हूं...आज आप सबको ये बताया जा रहा है कि टाइगर आपका दुश्मन है। टाइगर गद्दार है। टाइगर दुश्मन नंबर वन है तो 20 साल की इंडिया की सर्विस के बाद मैं अपना कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांग रहा हूं। मेरे बेटे को मैं नहीं इंडिया बोलेगा कि उसका बाप क्या था। गद्दार या देशभक्त। जिंदा रहा तो आपकी खिदमत में फिर हाजिर नहीं जो जयहिंद। टीजर 1 मिनट और 43 सेकंड का है जो वाकई रोंगटें खड़े कर देने वाला है। 


कब रिलीज होगी 'टाइगर 3'
‘टाइगर 3’  की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं। इमरान इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे। टीजर देखकर ही फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में अभी ट्रेलर आना तो बाकी ही है। बता दें कि, फिल्म दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुरू में रिलीज होगी। 

Content Editor: kahkasha

tiger 3tiger 3 teaser outsalman khankatrina kaifsalman khan tiger 3tiger 3 teaser releaseentertainment news

loading...