main page

सलमान खान ने कहा भारत के वर्ल्ड कप जीतने के बाद वापस थिएटर्स जाएं और देखें 'टाइगर 3'

Updated 18 November, 2023 04:07:36 PM

300 करोड़ से अधिक कमाकर टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। ऐसे में सलमान खान, सबसे फेवरेट स्पाई और एक्शन हीरो ने, बड़ी संख्या में फैंस से मिलकर उन्हें धन्यवाद दिया।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 300 करोड़ से अधिक कमाकर टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। ऐसे में सलमान खान, सबसे फेवरेट स्पाई और एक्शन हीरो ने, बड़ी संख्या में फैंस से मिलकर उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने फैंस और दर्शकों का शुक्रियादा किया जिन्होंने टाइगर 3 को एक बड़ी हिट बनाने में मदद की। मेगास्टार ने दिवाली के दिन फ्रैक्चर्ड रिलीज के बारे में बात की और तब भी फिल्म ने उनके करियर की सबसे बेहतरीन ओपनिंग ली।

सलमान खान ने सच में टाइगर 3 के साथ सब को हैरान कर दिया है। बॉलीवुड के ओजी जासूस, टाइगर के अपने व्यक्तित्व को वापस लाते हुए, सुपरस्टार ने देश भर में और ग्लोबल स्तर पर अपने जबरदस्त कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस को सचमुच रोशन कर दिया है। दिवाली के शुभ अवसर पर रिलीज हुई यह फिल्म अपने कलेक्शन आंकड़ों के साथ एक अमिट छाप छोड़ गई और अब तक की सबसे बड़ी दिवाली ओपनर बनकर उभरी। इस फिल्म के साथ सलमान खान ने अपने करियर का बेस्ट प्रदर्शन भी किया।

टाइगर 3 एक फेस्टिव सीज़न के बीच रिलीज़ हुई है, जिसने वीकडेज में भी अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी। जबिक ये फिल्म त्योहारों और वर्ल्ड कप टूर्नामेंटों के दौरान अपना रास्ता बना रही थी, इसका बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन कमजोर नहीं पड़ा,  और फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई को पार कर लिया।

हाल में सलमान खान एक फैन इवेंट में टाइगर 3 के बारे में बात करते दिखाए दिए, जहां सुपरस्टार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ मौजूद थे। उन्होंने कहा, "वास्तव में, यह बहुत अमेजिंग है कि वर्ल्ड कप मैच के दौरान जब भारत अच्छा स्कोर कर रहा था और सभी मैच जीत रहा था, उस समय हमने एंट्री की। और हमारा कलेक्शन सच में अच्छा है। इंशाल्लाह, भारत कल मैच जीतेगा। और मैं चाहता हूं कि मेरे फैन्स वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद थिएटर्स में लौट आएं।''

बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Salman KhanWorld CupTiger 3

loading...