main page

सलमान खान ने दिवाली पर बने रिकॉर्ड पर कहा, 'खुशी है कि प्रेम और टाइगर ने....'

Updated 22 November, 2023 05:58:15 PM

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत YRF की टाइगर 3 अब तक की सबसे बड़ी दिवाली हिट बन गई है, क्योंकि इसने आज दुनिया भर में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है!

नई दिल्ली। सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत YRF की टाइगर 3 अब तक की सबसे बड़ी दिवाली हिट बन गई है, क्योंकि इसने आज दुनिया भर में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस जादुई नंबर के साथ, सलमान के पास अब दिवाली पर रिलीज़ होने वाली शीर्ष 3 सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्मों में से दो हैं - टाइगर 3 और प्रेम रतन धन पायो!

सलमान खान ने टाइगर 3 की भारी सफलता और अपने व्यक्तिगत दिवाली रिकॉर्ड पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “यह काफी उत्साहजनक है कि मेरे दो सबसे पसंदीदा किरदार प्रेम और टाइगर ने दिवाली पर लोगों का इतना मनोरंजन किया है! एक अभिनेता के रूप में, मैंने केवल अपने ब्रांड के सिनेमा के माध्यम से लोगों के लिए यादें बनाने पर ध्यान दिया है और मैं भाग्यशाली हूं कि उन्होंने मुझे वापस प्यार किया है।

वह आगे कहते हैं, “मील के पत्थर हमेशा खास होते हैं लेकिन इससे भी अधिक आश्चर्यजनक बात ऐसे किरदार बनाना है जो दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए रहते हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग प्रेम और टाइगर को हमेशा समान रूप से पसंद करेंगे क्योंकि मेरे लिए इन दोनों किरदारों ने मुझे सर्वसम्मति से सराहना दी है। इसलिए, मैं एक को दूसरे के ऊपर नहीं चुन सकता। मुझे खुशी है कि प्रेम और टाइगर ने सभी आयु वर्ग के परिवारों और दर्शकों के लिए दिवाली को खास बना दिया है।''

Content Editor: Varsha Yadav

Salman Khandiwali Recordkatreena kaifTiger3

loading...