main page

मोहिनी बनकर फंसी जैकलीन को ट्विटर पर पड़ रही हैं गालियां, सलमान ने ऐसे किया सपोर्ट

Updated 22 March, 2018 03:33:23 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडीज का गाना ''एक दो तीन...'' हाल ही रिलीज हुआ है। लेकिन वाहवाही के बदले जैकलीन ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। तेजाब के डायरेक्‍टर एन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडीज का गाना 'एक दो तीन...' हाल ही रिलीज हुआ है। लेकिन वाहवाही के बदले जैकलीन ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। तेजाब के डायरेक्‍टर एन चंद्रा और ओरिजनल गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान बागी 2 के इस गाने से नाखुश हैं। एन चंद्रा ने तो कार्रवाई करने की चेतावनी तक दे डाली है। 

लेकिन सलमान ने अपनी फ्वरेट हीरोइन को सपोर्ट करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो का लिंक साझा किया है,“मुझे ये गाना बेहद पसंद आया। जैकलीन ने सरोज जी के डांस स्टेप्स पर इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है। माधुरी को मैच करना मुश्किल है। मुझे अच्छा लगता है यह देखकर कि जैकलिन और वरूण को हमारे गानों पर डांस करते और हमारे पुराने गानों को जिंदा रखते देखना शानदार है। मुझे गर्व महसूस हो रहा है। एंजॉय करो।”

यूट्यूब पर सोमवार को गीत जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से नकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी। जैकलिन, सलमान के साथ आगामी फिल्म 'रेस 3' में दिखेंगी।

: Konika

Jacqueline FernandezMadhuri Dixitek do teensaroj khansalman khan

loading...