main page

इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी Santhanam की हॉरर कॉमेडी फिल्म DD Returns

Updated 26 August, 2023 03:01:11 PM

तमिल कॉमेडी फिल्म 'डीडी रिटर्न्स' पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में है। सिनेमाघरों के बाद जल्द ही यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तमिल कॉमेडी फिल्म 'डीडी रिटर्न्स' पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में है। डर और जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म ने सिनेमाघरों में अपनी सफलता का खूब जश्न मनाया। आरके एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और एस. प्रेम आनंद द्वारा निर्देशित, यह फिल्म हॉरर के साथ हाल के दिनों की सर्वश्रेष्ठ तमिल कॉमेडी फिल्मों में से एक है, जिसे जल्दी ही दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं। 

जी 5 पर इस दिन रिलीज होगी 'डीडी रिटर्न्स'
डीडी रिटर्न्स 1 सितंबर 2023 को विशेष रूप से ZEE5 पर रिलीज होगी, जिसमें संथानम, सुरभि, रेडिन किंग्सले, लोलू सभा मारन, प्रदीप रावत, मासूम शंकर, राजेंद्रन और मुनीशकांत जैसे बेहतरीन कलाकारों मौजूद हैं। फिल्म की कहानी सतीश और उसकी प्रेमिका - सोफिया को खोजने और वापस लाने के प्रयास के इर्द-गिर्द घूमती है। उसे और उसकी पूरी टीम को महल में रहने वाले भूतों द्वारा 'जीतो या भागो' नामक एक खतरनाक खेल खेलने के लिए मजबूर किया जाता है। क्या सतीश और उसकी टीम यह भूतिया खेल जीत पाएंगे और भूतों से बच पायेगें? यह जानने कि लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

 

अभिनेता संथानम ने कहा, “जब मुझे पहली बार जब इस फिल्म को ऑफर किया गया, तो मुझे इसकी स्क्रिप्ट काफी पसंद आई। मुझे खुशी है कि मैं फिल्म के लिए प्रेम सर के दृष्टिकोण को जीवंत करने में सफल रहा। हम सभी ने इस फिल्म को बनाने में बहुत समय और मेहनत खर्च की है लेकिन मेरे फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया ने इसे इसके लायक बना दिया। मुझे उम्मीद है कि ZEE5 पर लॉन्च के बाद भी दर्शक फिल्म को समान रूप से सराहेंगे।''

 

फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने के मौके पर निर्देशक एस. प्रेम आनंद ने कहा, “मैं असल में चाहता था कि फिल्म हॉरर कॉमेडी शैली में अपनी छाप छोड़े। मैंने डरावने और हास्य तत्वों के बीच एक सही संतुलन की कल्पना करने में अपना समय लिया ताकि कहानी आखिरी तक रोमांतक लग सके। मैं चाहता था कि यह दर्शकों के लिए एक मज़ेदार अनुभव हो और मुझे खुशी हुई, जब उन्होंने सिनेमाघरों में हमें इतना प्यार दिया। मुझे उम्मीद है कि डिजिटल क्षेत्र में 'डीडी रिटर्न्स' को अधिक सराहना मिलेगी और दर्शक इसे खूब पसंद करेंगे''

Content Editor: Varsha Yadav

Tamil cinemaDD ReturnsZEE5SanthanamZEE5 latest serieshorror comedyDD Returns latest newsसंथानमडीडी रिटर्न्स

loading...