main page

एयरपोर्ट पर स्टनिंग नजर आई सारा अली खान, फैंस के साथ यूं ली सेल्फियां

Updated 29 December, 2019 11:51:20 AM

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का कोई भी लुक शेयर होते ही तेजी से वायरल होने लग जाता है। फैंस द्वारा सारा की फोटोज को खूब पसंद किया जाता है। शनिवार रात एक्ट्रेस को मुंबई के एक एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया,  जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का कोई भी लुक शेयर होते ही तेजी से वायरल होने लग जाता है। फैंस द्वारा सारा की फोटोज को खूब पसंद किया जाता है। शनिवार रात एक्ट्रेस को मुंबई के एक एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया,  जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान ऑफ व्हाइट कलर के पैजामी सूट में नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने पंजाबी जुती पेयर की हुई है और दुपट्टा कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए सारा एयरपोर्ट  पर जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, कई तस्वीरों में एक्ट्रेस फैंस को साथ सेल्फियां भी लेती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सारा जल्द ही डायरेक्टर इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म आज कल में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

फिल्म में एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म अगले साल 14 फरवरी को पर्दे पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

sara ali khanspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...