main page

गर्लफ्रेंड संग बंगाली रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे सौरव दास, लाल जोड़े में दुल्हन बनीं बेहद खूबसूरत दिखीं दर्शना

Updated 17 December, 2023 10:51:03 AM

सिनेमा जगत में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। एक के बाद एक सेलिब्रेटी अपने प्यार संग शादी के बंधन में बंध रहा है। हाल ही में बंगाली एक्टर सौरव दास भी अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्टर ने दर्शना बानिक को अपना जीवन साथी बनाया है। कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिनेमा जगत में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। एक के बाद एक सेलिब्रेटी अपने प्यार संग शादी के बंधन में बंध रहा है। हाल ही में बंगाली एक्टर सौरव दास भी अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्टर ने दर्शना बानिक को अपना जीवन साथी बनाया है। कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


सौरव दास ने 15 दिसंबर 2023 को दर्शना संग ड्रीमी वेडिंग की। कपल की शादी पारंपरिक बंगाली रीति-रिवाजों से हुई है। शेयर की गई तस्वीरों में सौरव दर्शना की जोड़ी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

इस मौके पर दर्शना रेड बनारसी साड़ी में बंगाली दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लगीं। साड़ी को उन्होंने मैचिंग ब्लाउज और एक शीयर रेड दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है। इसके साथ नेकलेस, झुमके, मांग टीका, नाक में नथनी, कमरबंद और चूड़ियां दुल्हन के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं, सौरव ने व्हाइट कलर के कुर्ता में परफेक्ट ग्रूम दिखे। उन्होंने इसे धोती और रेड कलर के शॉल के साथ स्टाइल किया है। 

Bollywood Tadka


न्यूलीमैरिड कपल को एक-दूसरे का हाथ पकड़कर उस पल का आनंद लेते देखा जा सकता है। वहीं, कई तस्वीरों में वे कैमरे के सामने खुलकर पोज दे रहे हैं। फैंस कपल की शादी की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


 
सौरव और दर्शना ने 'मोंटू पायलट', 'कटक्कुटी', 'ब्रेकअप स्टोरी', 'हुलोर', 'ब्लैक', 'रिश' और कई अन्य शोज में काम कर चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

Saurav Dasties the knotgirlfriendDarshana BanikBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...