main page

देर रात शॉर्ट ड्रेस में स्पॉट हुई शाहिद की पत्नी, मीरा के लुक ने बटोरी सुर्खियां

Updated 23 November, 2021 03:49:41 PM

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। मीरा अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में मीरा को मुंबई में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। मीरा अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में मीरा को मुंबई में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो मीरा ऑलिव कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ मीरा ने ब्लैक सैंडल पहने हुए हैं। ओपन हेयर्स और फेस मास्क से मीरा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

हाथ में मीरा ने बैग कैरी किया हुआ है। इस लुक में मीरा स्टनिंग लग रही है। मीरा की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मीरा एक्ट्रेस न होने के बाद भी अपनी फिटनेस को लेकर खूब सुर्खियों में रहती है। मीरा ने शाहिद से 2015 में शादी की थी।

Bollywood Tadka

शाहिद मीरा से 15 साल बड़े हैं। दोनों के दो बच्चे हैं। कपल एक-साथ काफी खुश है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shahid kapoorwife mira rajputspottedmumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...