main page

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में शामिल हुई शहनाज गिल, रश्मि देसाई ने किया कुछ ऐसा कि अब हो रहीं ट्रोल

Updated 17 April, 2023 03:27:35 PM

रशमि के बाद पार्टी में शेहनाज गिल ने एंट्री मारी जिसे देखते ही रश्मि नाराज नज़र आई और इतना ही नहीं बल्कि उन्होने शेहनाज को इग्नोर भी किया।

मुंबई। मुंबई में बीते रविवार को बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी रखी, जुसमें कई बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों ने शिरकत की। पार्टी में सलमान खान से लेकर शहनाज गिल, भारती सिंह, प्रीति जिंटा, जैस्मिन भसीन सहित कई सितारे अपने बेस्ट लुक में दिखाई दिए।

पार्टी में जहां हर कोई बहुत खुश नजर आया वहीं रश्मि देसाई कुछ नाराज नज़र आईं। दरअसल रशमि के बाद पार्टी में शेहनाज गिल ने एंट्री मारी जिसे देखते ही रश्मि नाराज नज़र आई और इतना ही नहीं बल्कि उन्होने शेहनाज को इग्नोर भी किया। वीडियो देखने के बाद लोगों ने 'एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @varindertchawla

दूसरे यूजर ने लिखा, 'हाहाहा, जलनदार रश्मि देसाई शहनाज गिल को देखकर भाग गई'। अन्य यूजर ने लिखा, 'शेरनी की एंट्री से डर गई रश्मि'।

आपको बता दें कि रश्मि देसाई और शहनाज गिल बिग बॉस सीजन 13 में साथ नजर आए थे। एक तरफ जहां 'दिल से दिल तक' एक्ट्रेस का सिद्धार्थ शुक्ला संग इस शो में 36 का आंकड़ा था, तो वहीं शहनाज गिल के साथ इस शो में एक्टर का रिश्ता मजबूत हुआ था।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

RASHMI DESAISHAHNAZ GILLBABA SIDDUIIFTAR PARTYIGNOREMEDIATROLL

loading...