main page

बेस्ट एंडिंग, अच्छी शुरुआतः नए साल पर दीपिका को पति से मिला लग्जरी तोहफा, शोएब ने एक्ट्रेस को गिफ्ट की BMW X7

Updated 01 January, 2023 11:24:38 AM

मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के नए साल 2023 की जबरदस्त शुरुआत हुई है, क्योंकि एक्ट्रेस को पति की ओर से एक लग्जरी गिफ्ट मिला है। 31 दिसंबर 2022 यानी साल के आखिरी दिन शोएब ने दीपिका को ब्रैंड न्यू बीएमडब्ल्यू गाड़ी गिफ्ट की है, जिसे पाकर एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। नई गाड़ी और फैमिली

 बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के नए साल 2023 की जबरदस्त शुरुआत हुई है, क्योंकि एक्ट्रेस को पति की ओर से एक लग्जरी गिफ्ट मिला है। 31 दिसंबर 2022 यानी साल के आखिरी दिन शोएब ने दीपिका को ब्रैंड न्यू बीएमडब्ल्यू गाड़ी गिफ्ट की है, जिसे पाकर एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। नई गाड़ी और फैमिली संग खुशियां बांटते हुए दीपिका और शोएब ने तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका को गाड़ी गिफ्ट करते हुए की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि शोएब नई गाड़ी के आगे पत्नी संग रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

इस पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने लिखा- "साल 2022 की जर्नी सच में बहुत ही अच्छी रही। सबकी दुआएं हमारे साथ रहीं और आज हम यहां खड़े हैं। परिवार के साथ मिलकर इस बड़े से एडिशन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपनी नई लग्जूरियस कार बीएमडब्ल्यू एक्स7 को घर लेकर जा रहे हैं। यह पल हम सभी के लिए दुआओं, खुशी और हैप्पीनेस से भरा है। दीपिका, यह खास तुम्हारे लिए है। हर चीज के लिए मैं शुक्रगुजार हूं।" 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

वहीं, नई गाड़ी को पाकर दीपिका की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने नई गाड़ी और फैमिली संग पोज देते हुए कई तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा-अपनी 'बीस्ट को घर ले जा रहे हैं!!!
हमारी नई बीएमडब्ल्यू एक्स7!!!
अल्हम्दुलिल्लाह'

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को देखने के बाद कपल के फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं और नई गाड़ी के लिए दीपिका को बधाइयां भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कपल्स में से एक हैं। दोनों के बीच एक दूसरे के लिए काफी प्यार देखने को मिलता है। कपल की पहली मुलाकात शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। सेट पर धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं, लेकिन दीपिका पहले से ही शादीशुदा थीं। दीपिका एक्स-हसबैंड से साल 2015 में अलग हुईं और फिर तीन साल तक डेटिंग के बाद साल 2018 में शोएब संग शादी रचाई।

Content Writer: suman prajapati

Shoaib IbrahimgiftsBMW X7Dipika KakarNew Year 2023Television NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...