main page

चौदवीं का चांद बन दोस्त अंकिता की संगीत सेरेमनी में पहुंची श्रद्धा,गले में मंगसूत्र, हाथों में चूड़ा मांग में सिंदूर सजाए कुछ यूं सजी 'मिसेज नागल'

Updated 14 December, 2021 12:04:26 PM

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के बाद से ही अपने ट्रेडिशन लुक से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। लहंगे के सेट से लेकर कांजीवनस साड़ियों तक ''मिसेज नागल'' के हर लुक ने फंक्शन में खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं अब श्रद्धा ने दोस्त अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की संगीज सेरेमनी में सबसे खूबसूरत पहनावा पहनकर शिरकत की। दोस्त की संगीत सेरेमनी में श्रद्धा चौदवीं का चांद बन कर पहुंची।  संगीत सेरेमनी में श्रद्धा ऑफ व्हाइट कलर का लहंगे में पहुंची। इस लहंगे और ब्लाउज पर गोल्ड से वर्क किया था।

मुंबई: एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के बाद से ही अपने ट्रेडिशन लुक से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। लहंगे के सेट से लेकर कांजीवनस साड़ियों तक 'मिसेज नागल' के हर लुक ने फंक्शन में खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं अब श्रद्धा ने दोस्त अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की संगीज सेरेमनी में सबसे खूबसूरत पहनावा पहनकर शिरकत की।

Bollywood Tadka

दोस्त की संगीत सेरेमनी में श्रद्धा चौदवीं का चांद बन कर पहुंची।  संगीत सेरेमनी में श्रद्धा ऑफ व्हाइट कलर का लहंगे में पहुंची। इस लहंगे और ब्लाउज पर गोल्ड से वर्क किया था।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक श्रद्धा की खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है। कानों में हेवी ईयरिंग्स , मांग टीका, गले में हैवी नेकलेस श्रद्धा के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

हाथों में चूड़ा,मंगलसूत्र और मांग से सिंदूर सजाए नई नवेली दुल्हन की तरह जब श्रद्धा ने संगीत सेरेमनी में एंट्री की तो सब उनको देखते रह गए।

Bollywood Tadka

इस सेरेमनी की ढेर सारी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि अंकिता लोखंडे आज यानि 14 दिसंबर को अपनी  जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं। अंकिता आज सुबह विक्की जैन संग  पारंपरिक रीति रिवाजों से शादी करेंगी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि श्रद्धा आर्या ने पिछले महीने ही दिल्ली में नेवी अफसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

 

Bollywood Tadka

Shraddha Arya

Bollywood Tadka

Shraddha Arya

Bollywood Tadka

Shraddha Arya

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shraddha Aryagorgeous lookfriendankita lokhandevicky jainsangeet ceremonyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...