main page

SHOCKING:श्रद्धा ने छोड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक, अब ये हसीना बनेंगी बैडमिंटन स्टार

Updated 15 March, 2019 02:55:38 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने बीते दिनों प्रभास के साथ ''साहो'' की शूटिंग वो पूरी कर ली है। इसके अलावा उन्होंने साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। श्रद्धा ने फिल्म के लिए ट्रेनिंग भी शुरु कर दी थी। हाल ही में अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने बीते दिनों प्रभास के साथ 'साहो' की शूटिंग वो पूरी कर ली है। इसके अलावा उन्होंने साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। श्रद्धा ने फिल्म के लिए ट्रेनिंग भी शुरु कर दी थी। हाल ही में अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। 

Bollywood Tadka, श्रद्धा कपूर इमेज, श्रद्धा कपूर फोटो, श्रद्धा कपूर पिक्चर

कहा जा रहा है कि श्रद्धा ने इस फिल्म से बाहर होने का फैसला ले लिया है और सुनने में आ रहा है कि अब उनकी जगह फिल्म में परिणीति चोपड़ा की एंट्री होने वाली है। जानकारी के मुताबिक श्रद्धा ने शेड्यूल इश्यूज के चलते इस फिल्म को छोड़ने का मन बनाया है।

Bollywood Tadka, परिणीति चोपड़ा इमेज, परिणीति चोपड़ा फोटो, परिणीति चोपड़ा पिक्चर

वहीं, परिणीति साइना की बायोपिक में काम करने के लिए काफी उत्साहित है। कहा जा रहा है कि वो जल्द ही इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरु कर देंगी और इसके बाद वह फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगी। इस बात की पुष्टि प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने ट्विटर के जरिए दी है। 

Bollywood Tadka, परिणीति चोपड़ा इमेज, परिणीति चोपड़ा फोटो, परिणीति चोपड़ा पिक्चर

परिणीति फिलहाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन में बिजी हैं । ये फिल्म  में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। इसके बाद उनके पास भी 'संदीप और पिंकी फरार' और 'जबरिया जोड़ी' जैसी फिल्में हैं।

Bollywood Tadka, श्रद्धा कपूर इमेज, श्रद्धा कपूर फोटो, श्रद्धा कपूर पिक्चर,

श्रद्धा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह जल्द वरुण धवन स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग भी शुरु कर देंगी। श्रद्धा प्रभास की साहो और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' में भी नजर आने वाली है। 

: Neha

shraddha kapoorparineeti choprasaina nehwal biopicBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBox Office MasalaBollywood Celebrity

loading...