main page

सोना महापात्रा के नए वीडियो पर यूजर्स ने कपड़े और बॉडी को लेकर किए भद्दे कॉमेंट्स, सिंगर बोलीं 'लोगों को जरा भी सेंस तक नहीं है'

Updated 06 December, 2020 04:56:18 PM

सिंगर सोना महापात्रा अपने पोस्ट्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं। बीते शनिवार सोना अपने नए म्यूजिक वीडियो ''हीरे हीरे'' के बारे में ट्वीट किया है। उन्होंने बताया कि लोग उनके वीडियो पर अश्लील कपड़ों को लेकर और मीटू के बारे में बात कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर सोना महापात्रा अपने पोस्ट्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं। बीते शनिवार सोना अपने नए म्यूजिक वीडियो 'हीरे हीरे' के बारे में ट्वीट किया है। उन्होंने बताया कि लोग उनके वीडियो पर अश्लील कपड़ों को लेकर और मीटू के बारे में बात कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


सोना महापात्रा ने कॉमेंट करते हुए लिखा, सोशल मीडिया पर मेरे लेटेस्ट वीडियो में कई कॉमेंट्स मुझे ये बता रहे हैं कि उन्हें मेरे 'मीटू' के खिलाफ आवाज उठाने पर भरोसा नहीं क्योंकि मैं ऐसे वल्गर कपड़े पहनती हूं और मैं शायद 'झूठ' बोल रही हूं और ऐसी औरत हूं जिसे पुरुषों का गलत व्यवहार करना पसंद है।


एक और ट्वीट करते हुए सोना ने लिखा, मैं ज्यादातर ऐसे कॉमेंट्स को डिलीट या ब्लॉक कर देती हूं, यहां कुछ कॉमेंट्स हैं जिनके मैंने स्क्रीनशॉट्स लिए हैं। लोगों ने जैसे लिखा है उन्हें जरा भी सेंस तक नहीं है।  

Bollywood Tadka


सोना महापात्रा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

 

 

: suman prajapati

Sona MohapatraattackedtrollerscommentsbodyclothesBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...