main page

सुर्ख लाल लहंगे में दुल्हन बनीं टीवी की 'पार्वती' ने चुराया दिल, देखें सोनारिका-विकास की सात-फेरों से लेकर सिंदूर भरने तक की तस्वीरें

Updated 20 February, 2024 04:17:25 PM

टीवी की 'पार्वती' यानि सोनारिका भदौरिया ने 18 फरवरी 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकास पराशर से शादी कर ली है। कपल ने राजस्थान के रणथंभौर में परिवार और दोस्तों संग सात फेरे लिए।  सोनारिका-विकास  ने अपने इस खास दिन को रॉयल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

मुंबई: टीवी की 'पार्वती' यानि सोनारिका भदौरिया ने 18 फरवरी 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकास पराशर से शादी कर ली है। कपल ने राजस्थान के रणथंभौर में परिवार और दोस्तों संग सात फेरे लिए।  सोनारिका-विकास  ने अपने इस खास दिन को रॉयल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Bollywood Tadka

कपल ने इस राॅयल वेडिंग में पानी की तरह पैसा बहाया। मेहंदी सेरेमनी से लेकर हल्दी और शादी तक हर चीज बॉलीवुड स्टार की शादी को कड़ी टक्कर दे रहा था। सुर्ख लाल लहंगा पहन दुल्हन बनीं सोनारिका ने सबका दिल जीत लिया।अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको सोनारिका भदौरिया की शादी की कुछ शानदार तस्वीरें दिखाने जा रहा है। 

Bollywood Tadka

अपने बड़े दिन के लिए दुल्हन सोनारिका ने रेड कलर का फिश-कट लहंगा चुना था। उनके आउटफिट में हर तरफ गोल्डन एम्ब्रॉयडरी थी। उनके आउटफिट में स्कैलप डिटेलिंग के साथ एक लॉन्ग ट्रेल भी था। सोनारिका ने अपने लुक को हैवी नेकपीस, नथ, मांग टीका और मैचिंग इयररिंग्स से पूरा किया था। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Sonarika BhadoriaVikas ParasharweddingpicturessteallimelightTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...