main page

#ArrestRheaChakraborty: शेखर सुमन ने की रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग, ट्वीट कर लिखा-'अब रिहा नहीं हो सकतीं'

13 August, 2020 09:53:42 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती संदेह के घेरे में हैं। हालांकि अभी तक उनके ऊपर कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ है। लेकिन इन सबके बावजूग भी सुशांत के फैंस और कई स्टार्स उनकी गिरफ्तारी को लेकर कई बातें कह रहे हैं। हाल ही में बाॅलीवुड के फेमस एक्टर शेखर सुमन ने रिया की गिरफ्तारी की बात कही है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती संदेह के घेरे में हैं। हालांकि अभी तक उनके ऊपर कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ है। लेकिन इन सबके बावजूग भी सुशांत के फैंस और कई स्टार्स उनकी गिरफ्तारी को लेकर कई बातें कह रहे हैं। हाल ही में बाॅलीवुड के फेमस एक्टर शेखर सुमन ने रिया की गिरफ्तारी की बात कही है। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि शेखर सुमन बॉलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं, जो सुशांत की मौत के बाद लगातार उनके परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर आवाज उठा रहे थे।

Bollywood Tadka

शेखर कपूर ने अपने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती के लिए ट्वीट में लिखा- 'रिया अब रिहा नहीं हो सकतीं।'

Bollywood Tadka

इस ट्वीट के साथ शेखर कपूर ने #ArrestRheaChakraborty हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। सोशल मीडिया पर एक्टर का रिया चक्रवर्ती को लेकर किया ये ट्वीट काफी वायरल है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपनी राय भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शेखर सुमन लंबे समय के सुशांत सिंह राजपूत की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए मुंबई से पटना तक का सफर भी तय किया था। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज है। इस मामले के खिलाफ उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में दो याचिका दर्ज की हैं, जिस पर आज यानि 13 अगस्त को फैसला आ सकता है।


sushant singh rajputcaseshekhar sumanrhea chakrabortyarrestedBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...