main page

मीडिया को देख एक्साइटेड हुए तैमूर, क्यूट तस्वीरें आईं सामने

Updated 11 November, 2018 11:35:01 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर की पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में एक बार फिर नन्हें तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद आप तैमूर की क्यूटनेस के दीवाने हो जाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर की पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में एक बार फिर नन्हें तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद आप तैमूर की क्यूटनेस के दीवाने हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में तैमूर नैनी के साथ आउटिंग करते नजर आए। इस दौरान तैमूर येलो कलर की टी-शर्ट पहने हुए हमेशा की तरह क्यूट अंदाज में दिखे। नन्हें तैमूर इस दौरान कैमरा को देख क्यूट स्माइल देते हुए नजर आए। नैनी का हाथ पकड़ तैमूर ने काफी मस्ती भी की। 

Bollywood Tadka

तैमूर जल्द दी 2 साल के हो जाएंगे, ऐसे में वह धीरे-धीरे मीडिया के कैमरों को देखते हुए ना सिर्फ एक्साइटेड होते हुए नजर आते है बल्कि फोटोग्राफर्स के साथ टूटी फूटी जुबान में बात भी करते है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  तैमूर अपने जन्म से ही सभी के चाहिते बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। इतना ही नही उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं।

Bollywood Tadka

डेढ़ साल के तैमूर बॉलीवुड के किसी स्टार एक्टर से कम नहीं हैं। पिछले कुछ दिनों से तैमूर अब मीडिया को देखकर पोज़ भी देते हैं और क्यूट सी स्माइल दे कर सभी इंप्रेस करते हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

taimur ali khanspottedoutsidehousecute pictures

loading...