main page

झूम के आई मंगल घड़ियांः आज शाही अंदाज में सिद्धार्थ संग सात फेरे लेंगी कियारा, दुल्हन की तरह सजा सूर्यगढ़ पैलेस

Updated 07 February, 2023 11:06:31 AM

आखिरकार वो घड़ी आ ही गई, जब सिद्धार्थ घोड़ी चढ़ेंगे और कियारा दुल्हनिया बनेंगी। चंद घंटों में कियारा अपने सपनों के राजकुमार सिद्धार्थ की दुल्हनिया बन जाएंगी। दोनों की शादी का मंडप सज चुका है, कियारा के हाथों पिया के नाम की मेहंदी भी लग चुकी है। बस अब हर किसी को उस पल का इंतजार है, जब कियारा सिद्धार्थ का हमेशा के लिए हाथ थामेंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिरकार वो घड़ी आ ही गई, जब सिद्धार्थ घोड़ी चढ़ेंगे और कियारा दुल्हनिया बनेंगी। चंद घंटों में कियारा अपने सपनों के राजकुमार सिद्धार्थ की दुल्हनिया बन जाएंगी। दोनों की शादी का मंडप सज चुका है, कियारा के हाथों पिया के नाम की मेहंदी भी लग चुकी है। बस अब हर किसी को उस पल का इंतजार है, जब कियारा सिद्धार्थ का हमेशा के लिए हाथ थामेंगी।

 

 

 

सिद्धार्थ-कियारा की वेडिंग के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

Bollywood Tadka

 

शादी अटैंड करने के लिए कुछ मेहमान वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं और कुछ अभी एंट्री कर रहे हैं। कपल की शादी के लिए वेडिंग वेन्यू दुल्हन की तरह सज गया है।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सूर्यगढ़ पैलेस गुलाबी रंग में रंगा नजर आ रहा है। ऐसे में फैंस भी सिड-कियारा को शादी के जोड़े में देखने के लिए बेहद एक्साइटड हो रहे हैं।

 

Bollywood Tadka
बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में होने जा रही है। लंबे संग तक डेटिंग के बाद कपल परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के पवित्र बंध में बंध जाएगा।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Kiara AdvanimarrySiddharth MalhotraSuryagarh PalacedecoratedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...