main page

मुबंई में जोरदार अंदाज में हुआ 'चेंगिज़' का ट्रेलर लॉन्च, सुपरस्टार जीत ने विटेंज कार में मारी इवेंट में एंट्री

Updated 03 April, 2023 04:52:43 PM

'चेंगिज़' एंटरटेनिंग प्लॉट और जबरदस्त एक्शन सीन्स के साथ अंडरवर्ल्ड यूनिवर्स की खोज करती है। इसमें सुपरस्टार जीत का एक नया अवतार देखने मिला हैं, वहीं ट्रेलर देख नेटिजन्स भी खूब इम्प्रेस हो रहे है।

नई दिल्ली। बंगाली और हिंदी में एक साथ रिलीज होने वाली पहली बंगाली फिल्म 'चेंगिज़' का एक्शन पैक्ड ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च हुआ है। ये पहली बंगाली फिल्म है जो बंगाली सिनेमा के इतिहास में एक अहम मोड़ लाने वाली है। फिल्म के ट्रेलर के आते ही इंटरनेट पर तूफान मचा दिया है।

'चेंगिज़' में सुपरस्टार जीत का दिखेगा नया अवतार
फिल्म एंटरटेनिंग प्लॉट और जबरदस्त एक्शन सीन्स के साथ अंडरवर्ल्ड यूनिवर्स की खोज करती है। इसमें सुपरस्टार जीत का एक नया अवतार देखने मिला हैं, वहीं ट्रेलर देख नेटिजन्स भी खूब इम्प्रेस हो रहे है। इस फिल्म ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर सुपरस्टार जीत भी मौजूद थे, जिन्होंने अपने हाथों में फायर गन के साथ लाल रंग की विंटेज कार में धमाकेदार एंट्री की, जो वाकई देखने लायक थी। इस खास मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस सुष्मिता चटर्जी के साथ रोहित बोस रॉय और शताफ फिगर भी मौजूद थें, जो फिल्म में अहम भुमिकाएं निभाते नजर आएंगे। इस ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च में फिल्म के एक्टर्स के अलावा निर्देशक और निर्माता राजेश गांगुली, गोपाल मदनानी और अमित जुमरानी थे।

ऐसे में सुपरस्टार जीत ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "सपनों के शहर से इतना प्यार और अपनापन मिलना बहुत ही शानदार एहसास है। मैं फिल्म के ट्रेलर को मिलने वाले पॉजिटिव रिएक्शन के लिए तरस रहा हूं और मैं 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज होने का और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और इंतजार नही कर सकता। हम कंटेंट के साथ लोगों के दिलों को जीतने के सपने के साथ निकले थे और मुझे लगता है कि फिल्म रिलीज होने पर हमें इसी तरह का प्यार मिलने की उम्मीद है।"

वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस सुष्मिता चटर्जी कहती हैं, "मेरा दिल आज आभार और खुशी से भर गया है। ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई में हमें जितना प्यार मिला है, वह मेरी उम्मीद से परे है और ट्रेलर के लिए इस तरह का पॉजिटिव रिएक्शन यकीनन दिल को छू लेने वाला है।"

फिल्म के निर्देशक राजेश गांगुली कहते हैं, "हमारा मकसद दर्शकों के लिए कुछ नया लाना और जीत को नए अवतार में शो करना था। ट्रेलर लॉन्च हमारे लिए खुशी का पल था और हमने हर पल को जिया है, अब ब्लॉकबस्टर के बड़े पर्दे पर आने का इंतजार है।" 

जीत, गोपाल मदनानी और अमित जुमरानी द्वारा निर्मित 'चेंगिज़' का निर्देशन राजेश गांगुली ने किया हैं, जिन्होंने डायलॉग्स और स्क्रीनप्ले पर भी काम किया हैं। नीरज पांडे और राजेश गांगुली की कहानी पर आधारित ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद पर रिलीज़ के लिए तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

ChengizJeetTrailer launchMumbaiचेंगिज़ट्रेलर लॉन्चजीतसुष्मिता चटर्जीराजेश गांगुलीपहली बंगाली फिल्म hindi news

loading...