main page

'तुझसे नाराज नहीं जिंदगी' फेम सिंगर अनूप घोषाल का निधन,78 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 16 December, 2023 10:08:12 AM

'तुझसे नाराज नहीं जिंदगी' फेम मशहूर सिंगर और पूर्व तृणमूल विधायक अनूप घोषाल अब हमारे बीच नहीं रहे। अनूप घोषालने 78 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिंगर ने कोलकाता में अंतिम सांसें लीं।

मुंबई: 'तुझसे नाराज नहीं जिंदगी' फेम मशहूर सिंगर और पूर्व तृणमूल विधायक अनूप घोषाल अब हमारे बीच नहीं रहे। अनूप घोषालने 78 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिंगर ने कोलकाता में अंतिम सांसें लीं।

Bollywood Tadka

 

अनूप घोषाल की मौत का कारण बढ़ती उम्र बताई जा रही है। वह पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। मगर 15 दिसंबर को अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया।

Bollywood Tadkaसिंगर के निधन की खबर सुन राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुख जताया है। सीएम ने लिखा-'अनूप घोषाल के जाने से म्यूजिक इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है। मेरी उनके परिवार के साथ संवेदनाएं हैं।'

Bollywood Tadka

संगीत दुनिया की बात करें तो अनूप घोषाल ने ढेर सारे बंगाली गाने गाए हैं। उन्होंने  हिंदी फिल्मों के लिए भी आवाज दी थी। उन्हें आज भी 'मासूम' फिल्म के गाने 'तुझसे नाराज नहीं जिदंगी' के लिए लोग याद करते थे।

Content Writer: Smita Sharma

Tujhse Naraz nahi zindagiSingerAnup GhosalPasses AwayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...