main page

Film City Meeting: CM योगी के लिए उदित नारायण ने गाया 'मितवा तुझको क्या डर है...', तो योगी ने जोड़े हाथ

23 September, 2020 11:30:27 AM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नए फिल्मसिटी बनाने के फैसले को हर किसी ने सराहा है।  मंगलवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में यूपी में फिल्म सिटी बनाने को लेकर बैठक हुई।

मुंबई: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नए फिल्मसिटी बनाने के फैसले को हर किसी ने सराहा है।  मंगलवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में यूपी में फिल्म सिटी बनाने को लेकर बैठक हुई। 

Bollywood Tadka

इस बैठक में कई स्टार्स शामिल हुए। योगी आदित्यनाथ इस मीटिंग में  भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया है और स्टार्स से कई टिप्स भी मांगे हैं। इस बीच इस बैठक से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण सीएम योगी के लिए 'लगान' का गाना 'सुन मितवा तुझको क्या डर है रे.... सच और साहस है जिसके मन में, अंत में जीत उसी की रहे...' गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।  इस पर मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर उनका उत्साह बढ़ाया और धन्यवाद दिया।  

Bollywood Tadka

सीएम योगी की इस बैठक में सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या रजनीकांत, निर्माता निर्देशक मधुर भंडारकर, अभिनेता प्रियदर्शन, रवीना टंडन, सुभाष घई, परेश रावल, गायक अनूप जलोटा, उदित नारायण, कैलाश खेर, लेखक विजयेंद्र प्रसाद, गीतकार मनोज मुन्तस्सिर शामिल थे।वहीं अनुपम खेर समेत कई अन्य फिल्मी स्टार्स वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए इस बैठक में शिरकत की।
 

 


udit narayandedicatelagaansonguttar pradeshCM yogi adityanathfilmcity meetingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...