main page

ZEE5 ने सारा अली खान और अमोल पाराशर के साथ 'देखते रह जाओगे' ब्रांड कैंपेन किया शुरू

Updated 17 June, 2021 04:06:31 PM

भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और लाखों मनोरंजन चाहने वालों के लिए बहुभाषी कहानीकार जी5 ने आज अपने नए ब्रांड कैंपेन - ''देखते रह जाओगे'' की घोषणा कर दी है...

नई दिल्ली। भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और लाखों मनोरंजन चाहने वालों के लिए बहुभाषी कहानीकार जी5 ने आज अपने नए ब्रांड कैंपेन - 'देखते रह जाओगे' की घोषणा कर दी है, जो अपनी वार्षिक प्रीमियम सदस्यता @₹499/*- (पहले ₹999/ पर वर्ष) की पेशकश करेगा जिसके तहत प्रशंसकों को भारत के मूल कंटेंट की सबसे बड़ी लाइब्रेरी से उनकी पसंदीदा वेब श्रृंखला/फिल्म को 'बिंज-वॉच' करने का एक और कारण दे रहा है।

लंबे समय से, भारतीय उपभोक्ता बिंज-वॉच करने के अंतर्राष्ट्रीय कांसेप्ट को तेजी से अपना रहे हैं और इस अभियान के साथ, जी5 का लक्ष्य उन्हें प्लेटफॉर्म की 150+ मूल और 2800+ फिल्मों को बिना किसी रुकावट से देखने का अवसर देगा। ज़ी5 ने लोकप्रिय सिने-प्रिय सारा अली खान और ओटीटी के पसंदीदा अमोल पाराशर को अभियान के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल किया है और इसका उद्देश्य वास्तविक और प्रासंगिक कहानियों के लिए अपने साझा प्रेम के माध्यम से भारतीयों को एकजुट करना है।

'देखते रह जाओगे' अभियान का लक्ष्य 18-34 आयु वर्ग के युवा दर्शकों को ध्यान आकर्षित करना है, जो भारत के पसंद के ओटीटी प्लेटफॉर्म के रूप में ज़ी5 की स्थिति को मजबूत करता हैं। भारतीय मनोरंजन प्रेमियों को लक्षित करने के लिए 360-डिग्री दृष्टिकोण के बाद, ज़ी5 ने टीवी, सोशल मीडिया और डिजिटल पर एक उच्च-आवृत्ति अभियान की योजना बनाई है, जिसे आज लाइव किया जाएगा। इस नए सब्सक्रिप्शन पैकेज के साथ, दर्शकों के पास असीमित मनोरंजन का साधन होगा जो मनोरंजक और बिंज-वॉच दोनों है, जिसमें वेब श्रृंखला, फिल्में (मूल और नाटकीय), टीवीएफ शो, लाइव टीवी, ऑल्ट की विशेषता वाली 12+ भारतीय भाषाओं में एक समृद्ध लाइब्रेरी शामिल है। बालाजी शो, एड-फ्री कैच-अप टीवी, जिंदगी टीवी शो, बच्चों का कंटेंट और बहुत कुछ है। 499/-* सब्सक्रिप्शन में 50+ नए थियेट्रिकल और 40+ ओरिजिनल विविध भाषाओं में शामिल होंगे, जिन्हें वर्ष के दौरान ज़ी5 पर लॉन्च किया जाएगा।

जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, मनीष कालरा ने उत्साहित होकर कहा, “हम एक ग्राहक जुनूनी ब्रांड हैं और हम अपने उपयोगकर्ताओं को एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी सीमाओं का विस्तार करते रहते हैं। ओटीटी में वृद्धि के साथ, आज, लाखों दर्शक छोटे शहरों और बड़े शहरों में बिंज-वॉच करते हुए कंटेंट देख रहे हैं।  'देखते रह जाओगे' अभियान के साथ, हम उपभोक्ताओं के लिए उनकी पसंद की भाषा में, एक बटन के टैप पर गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन को सुलभ बनाना चाहते हैं, बिना कीमत को बढ़ाये। इसे 'एंटरटेनमेंट इंक्लूजन' के रूप में सोचें, जो आगे बढ़ने वाला हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य है।'

अभियान के चेहरे के रूप में सारा और अमोल को शामिल करने पर, मनीष ने कहा, “सारा और अमोल दोनों ही बेहद प्रतिभाशाली हैं और सभी आयु समूहों, विशेषकर युवाओं के दर्शकों से जुड़े हुए हैं। वे उत्साही है और प्रयोग करना पसंद करते हैं, जिसे हम ज़ी5 में भी मानते हैं। हमें उन दोनों के साथ जुड़कर खुशी हो रही है और उम्मीद है कि यह अभियान उनके समर्थन से अधिकतम पहुंच हासिल करेगा।'

'जी5 हमारा अपना घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म है। 'देखते रह जाओगे' के साथ, उद्देश्य सभी का मनोरंजन करना है, खासकर इस कठिन समय के दौरान। इसके अतिरिक्त, मेरे लिए, केदारनाथ और सिम्बा मेरी शुरूवाती फिल्में हैं और इसलिए अतिरिक्त विशेष दोनों ज़ी5 पर हैं! मैं जी5 के साथ अपने जुड़ाव को लेकर उत्साहित हूं", सारा अली खान साझा करती हैं।

'मैंने इस अभियान को इसलिए चुना क्योंकि हम लोगों को घर पर रहने और इस महामारी के दौरान बिना किसी रुकावट के एंटरटेन करना चाहते हैं। ज़ी5, हमारे होमग्रोन ओटीटी प्लेटफॉर्म ने लगातार सभी शैलियों में दिलचस्प और अद्भुत कंटेंट प्रस्तुत किया है। मैंने टीवीएफ के साथ अपनी यात्रा शुरू की और हाल ही में, दो कंटेंट क्रिएटर्स ने हाथ मिलाया है, जो दिखाता है कि इस प्लेटफॉर्म पर सभी का भरोसा है”,अमोल पाराशर ने कहा।

आज ही जी5 डाऊनलोड करें क्योंकि यहां इतना कंटेंट है कि आप 'देखते रह जाओगे'।


ZEE5launchescampaignSara Ali KhanAmol Parasharसारा अली खानअमोल पाराशर
loading...