main page

मिस्ट्री गर्ल के साथ बाहों में बाहें डाले नजर आए शाहरुख के बेटे आर्यन, उधर सैलून के बाहर दिखीं सुहान

Updated 25 October, 2017 06:41:41 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। आर्यन जहां ब्लैक टी-शर्ट एंड जैकेट में हैं तो वहीं उनकी फ्रैंड रेड कलर की शॉर्ट ड्रैस में उन्हें साइड हग करती नजर आ रही हैं। वहीं आर्यन भी मिस्ट्री गर्ल को पकड़े हुए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। आर्यन जहां ब्लैक टी-शर्ट एंड जैकेट में हैं तो वहीं उनकी फ्रैंड रेड कलर की शॉर्ट ड्रैस में उन्हें साइड हग करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं आर्यन भी मिस्ट्री गर्ल को पकड़े हुए हैं। सुहाना के भाई जहां मिस्ट्री गर्ल के साथ वाले फोटो को लेकर चर्चा में हैं। तो वहीं हाल ही में उन्हें बांद्रा के एक सैलून के बाहर देखा गया। इस दौरान सुहाना ब्लैक टॉप एंड ब्लू हाई जींस में स्टाइलिश लुक में दिखीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि आर्यन ने लंदन के सेवन ऑक्स स्कूल से पढ़ाई की है और अब वे University of Southern California US से फिल्ममेकिंग का कोर्स कर रहे हैं। आर्यन ने लंदन के जिस स्कूल में पढ़ाई की है उसी से अमिताभ बच्चन की नातिन नव्‍या नवेली भी पढ़ाई कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

:

Sharukh khanAryan KhanMystery Girlshahrukh khan

loading...