main page

पहली बार कैमरे के सामने आई हनीप्रीत, फिल्मों में हीरोइन से लेकर किए कई बड़े खुलासे

Updated 03 October, 2017 11:52:51 AM

पहली बार हनीप्रीत इंसा टीवी पर सामने आई उन्होंने अपने बारे में कई खुलासे किए हैं। मीडिया के एक्सक्लूसिव इंटरवियू में कहा कि वो कभी भी हीरोइन नहीं बनना चाहती थी।

मुंबई: पहली बार हनीप्रीत इंसा टीवी पर सामने आई उन्होंने अपने बारे में कई खुलासे किए हैं। मीडिया के एक्सक्लूसिव इंटरवियू में कहा कि वो कभी भी हीरोइन नहीं बनना चाहती थी। हीरोइन के सवाल पर उसने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं थी. मैं हीरोइन नहीं बनना चाहती थी। मैं हमेशा कहती थी कि मैं कैमरे के पीछे रहना चाहती हूं।'

 
इतना ही नहीं अपनी सफाई देते हुए वह रो पड़ी।  हनीप्रीत, राम रहीम की सभी फिल्मों में काम कर चुकी है। वह इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन की सदस्य भी थी। पिछले दिनों सीबीआई कोर्ट के फैसले के बाद IFTDA ने राम रहीम के साथ उसकी मेंबरशिप कैंसल की थी। हनीप्रीत IFTDA की आजीवन सदस्य थी। उसे पिछले साल मार्च में सदस्यता दी गई थी।

Bollywood Tadka

 

मीडिया पर आरोप लगाते हुए हनी ने कहा, 'जिस हनीप्रीत को आपने (मीडिया) दिखाया है, वो हनीप्रीत ऐसी नहीं है। उसे ऐसे दिखाया गया है कि उससे मैं खुद डरने लगी हूं। मैं अपनी मेंटल स्थिति बयां नहीं कर सकती हूं। मुझे देशद्रोही कहा गया है, जो बिल्कुल गलत है। अपने पापा के साथ एक बेटी कोर्ट में जाती है। ऐसा बिना परमिशन के संभव नहीं है।

 

Bollywood Tadka

रोते हुए हनीप्रीत बोली...आप मेरी कंडीशन समझिएगा। मैं डिप्रेशन में चली गई थी. जो लड़की अपने बाप के साथ देशभक्ति की बात करती थी, वो जेल में चले गए।

:

honeypreet insaaninterviewfilmHeroine

loading...