main page

ईशान खट्टर के साथ रैस्टोरैंट गईं जाह्नवी, तो कैमरे से बचने के लिए की एेसी चालाकी

Updated 28 August, 2017 10:54:42 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पार्टियों और इवेंट्स के कारम काफी सुर्खियों में ही रहती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पार्टियों और इवेंट्स के कारम काफी सुर्खियों में ही रहती है। वह अपनी हॉट ड्रैसेस के लिए चर्चा में आ जाती है इसके अलावा भी वह कैमरे के सामने पोज देने बिल्कुल भी नहीं कतराती।

Bollywood Tadka

हाल ही में फिर से एक बार जाहन्वी बांद्रा के एक रैस्टोरैंट से बाहर आते हुे कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि जाह्नवी इस दौरान अकेली नहीं थी बल्कि उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर भी मौजूद थे। हालांकि, दोनों को साथ रेस्टोरेंट में आते-जाते नहीं देखा गया। इस दौरान जाहन्वी ने पिंक कलर की क्रॉप टॉप और ब्लू डौनिम जींस पहनी हुई थी जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी। वहीं दूसरी तरफ ईशान  ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस पहने नजर आए।

Bollywood Tadka

बता दें कि दोनों मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं। दोनों कई पार्टियों में भी साथ नजर आते हैं। ईशान ने अपनी डेब्यू फिल्म 'बीयोंड द क्लाउड्स' की शूटिंग खत्म कर ली है। खबरें आ रहीं है कि ईशान जल्द ही अभिषेक कपूर की फिल्म में भी नजर आएंगे।
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

jhanvi kapoorishaan khattarspotted restaurant

loading...