main page

कपिल शर्मा टीवी पर कर रहे है वापसी लेकिन फैंस के लिए होगा एक सरप्राइज

Updated 06 February, 2018 09:43:59 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। उनके फैंस के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है। लेकिन इस बार कपिल शर्मा कॉमेडी नहीं बल्कि बिल्कुल नए अंदाज में दिखाई देंगे।

नई दिल्ली:  कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। उनके फैंस के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है। लेकिन इस बार कपिल शर्मा कॉमेडी नहीं बल्कि बिल्कुल नए अंदाज में दिखाई देंगे। 


स्पॉय बॉय की खबर के मुताबिक कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर एक नया गेम शो लेकर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह बिल्कुल नए तरह का शो होगा, जिसके लिए क्रिएटिव टीम काफी मेहनत कर रही है।

ऐसा दावा किया गया है कि कपिल शर्मा और उनकी टीम कुछ ऐसा शो लेकर आ रही है जो कि टीवी पर्दे पर अब तक नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा का यह शो अगले महीने यानी मार्च में ऑनएयर होगा।

हालांकि कपिल शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर ये है कि सुनील ग्रोवर इस शो का हिस्सा बनते हुए नज़र नहीं आएंगे। पिछले साल मार्च में हुए झगड़े के बाद यह दावा किया जा रहा था कि नए शो में पुरानी टीम कपिल शर्मा के साथ ही काम करती हुई दिखेगी।


सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से ही कपिल शर्मा के बुरे दिन शुरू हो गए थे। एक तरफ जहां खराब टीआरपी के चलते कपिल शर्मा का शो बंद हो गया था, वहीं उनकी फिल्म 'फिरंगी' भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।
 

:

Kapil SharmaTVgame show

loading...