main page

मम्मी करीना की गोद में मीडिया को जीभ चिढ़ा रहे नन्हें तैमूर अचानक लगे फूट-फूटकर रोने

Updated 30 March, 2018 06:06:58 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान हाल ही में किसी कॉमर्शियल ऐड की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची थीं। उनके साथ नन्हें तैमूर भी नजर आए। इस दौरान करीना व्हाइट कलर का टॉप और ब्लू कलर की जींस पहने हुए नजर आईं। वहीं नन्हें तैमूर ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ स्कीन कलर की पैंट और ग्रे कलर के स्नीकर्स पहने हुए नजर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान हाल ही में किसी कॉमर्शियल ऐड की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची थीं। उनके साथ नन्हें तैमूर भी नजर आए। इस दौरान करीना व्हाइट कलर का टॉप और ब्लू कलर की जींस पहने हुए नजर आईं।

Bollywood Tadka

वहीं नन्हें तैमूर ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ स्कीन कलर की पैंट और ग्रे कलर के स्नीकर्स पहने हुए नजर आए। इस दौरान नन्हें तैमूर मीडिया को जीभ चिढ़ाते हुए नजर आए। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में उनकी क्यूटनेस देखकर आपको भी तैमूर पर प्यार आ जाएगा। उनकी शरारतों ने सबको हैरान कर दिया। इस दौरान करीना ने तैमूर को गोद में उठाया हुआ था जिसकी वजह से वह मम्मी की गोद में शरारतें कर रहे थे।

Bollywood Tadka

तैमूर ने बड़े ही शरारती अंदाज के साथ वहां मौजूद मीडिया वालों को जी दिखाई, लेकिन अचानक ही तैमूर मम्मी करीना की गोद में कैमरों को जीभ दिखाकर अचानक मम्मी की गोदी में बैठे फूट-फूटकर रोने लगे।

Bollywood Tadka

तैमूर की इन हरकतों को देखकर सिर्फ मम्मी करीना ही नहीं बल्कि वहां मौजूद सभी लोग मुस्कुराने पर मजबूर हो गए।

Bollywood Tadka

बता दें कि तैमूर अब 15 महीने के हो गए हैं। अब वे कैमरे के बीच खुद की अहमियत भी बखूबी समझने लगे हैं। सोशल साइट पर उनकी तस्वीरें शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

लोग तैमूर की तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं। वैसे जब से करीना के लाडले का जन्म हुआ है तब से ही वह लाइमलाइट में रहते हैं। कहा जाए तो करीना ने उन्हें जन्म नहीं बल्कि रिलीज किया है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

kareena kapoor khantaimur ali khanlatest pictures

loading...